नशे की पूर्ति के लिए करते थे झपटमारी, स्कूटी समेत दो गिरफ्तार

शहर के विभिन्न एरिया में पिछले दिनों हुई विभिन्न झपटमारी की वारदातों को ट्रेस किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 10:48 PM (IST)
नशे की पूर्ति के लिए करते थे झपटमारी, स्कूटी समेत दो गिरफ्तार
नशे की पूर्ति के लिए करते थे झपटमारी, स्कूटी समेत दो गिरफ्तार

जासं,बठिडा: शहर के विभिन्न एरिया में पिछले दिनों हुई विभिन्न झपटमारी की वारदातों को ट्रेस करते हुए सीआइए वन की टीम ने शुक्रवार को दो झपटमारों को गिरफ्तार कर एक स्कूटी, छीना हुआ मोबाइल फोन, लेडीज पर्स के अलावा आठ हजार रुपये की नकदी बरामद की है। थाना सिविल लाइन पुलि ने आरोपितों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों युवक नशे के लिए झपटमारी करते थे।

सीआइए वन के इंचार्ज इंस्पेक्टर राजिदर कुमार ने बताया कि एएसआइ जरनैल सिंह को गुप्त सूचना मिली कि राघव शर्मा निवासी कलकत्ता स्ट्रीट अमरीक सिंह रोड और करन कुमार निवासी गली नंबर तीन परसराम नगर स्कूटी पर झपटमारी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस ने दोनों को छाबड़ा पैलेस के पास धर लिया। दोनो ने माना कि नशे की पूर्ति के लिए वे झपटमारी की वारदात करते हैं। 30 मई को छाबड़ा पैलेस के पास से एक महिला का पर्स झपटा था, जिसमें एक मोबाइल फोन व आठ हजार रुपये थे, जिन्हें पुलिस टीम ने आरोपितों से बरामद कर लिया है। अवैध शराब व लाहन के साथ दो गिरफ्तार जिला पुलिस ने अवैध शराब, लाहन की तस्करी करने वाले तीन लोगों को नामजद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना सदर बठिडा के एएसआइ बलविदर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बीड़ तलाब बस्ती में छापेमारी कर 20 लीटर अवैध शराब व 45 लीटर लाहन समेत आरोपित बलजिदर सिंह निवासी गांव बीड़ तलाब बस्ती को गिरफ्तार किया। इसी तरह थाना दयालपुरा के एएसआइ बेघा सिंह ने गांव मलूका में छापेमारी कर 25 लीटर लाहन बरामद की गई, जबकि आरोपित बीरा सिंह निवासी मलूका मौके से फरार होने में सफल रहा। इसके अलावा थाना मौड़ के हवलदार गुरचरण सिंह ने गांव मानसा कला में छापेमारी कर सवा नौ बोतल अवैध शराब समेत आरोपित तीर्थ सिंह को गिरफ्तार किया गया, जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी