ट्राले की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर जख्मी

बठिडा-लहरा मेन रोड पर मोटरसाइकिल में सवार तीन युवाओं को एक ट्राला चालक ने गलत साइड से तेज रफ्तार में आकर टक्कर मार दी जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:04 PM (IST)
ट्राले की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर जख्मी
ट्राले की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर जख्मी

जासं,बठिडा : बठिडा-लहरा मेन रोड पर मोटरसाइकिल में सवार तीन युवाओं को एक ट्राला चालक ने गलत साइड से तेज रफ्तार में आकर टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक का इलाज पीजीआइ चंडीगढ़ में चल रहा है। थाना नथाना पुलिस ने मृतक युवकों के स्वजनों की शिकायत पर आरोपित ट्राला चालक दयालपुरा भाईका के रंजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपित चालक की गिरफ्तारी होनी बाकी है। नथाना पुलिस को शिकायत देकर गांव पत्ती संदली महराज निवासी भोला सिंह ने बताया कि 28 नवंबर को उसका बेटा सुखप्रीत सिंह, उसका दोस्त राम सिंह निवासी महराज व कालू सिंह निवासी घंडाबन्ना तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर लहरा मोहब्बत से गांव महराज आ रहे थे। गांव लेहरा मोहब्बत मेन रोड पर एक ट्राला, जिसे आरोपित रंजीत सिंह निवासी दयालपुरा भाईका चला रहा था, ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में उसके बेटे 18 वर्षीय बेटा सुखप्रीत सिंह व 16 वर्षीय दोस्त राम सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि 20 वर्षीय कालू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत गंभीर होने के कारण उसे इलाज के पीजीआइ चंडीगढ़ दखिल करवाया गया है।

वहीं, दूसरे मामले में थाना तलवंडी साबो पुलिस ने एक कार चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने व एक व्यक्ति को टक्कर मारकर घायल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस को शिकायत देकर रवि कुमार निवासी तलवंडी साबो ने बताया कि उसकी बुआ का बेटा रोहताश कुमार निवासी तलवंडी साबो गत 22 नवंबर को पैदल जा रहा था। इस दौरान आरोपित रूपिदर सिंह निवासी बारीवाला जिला मुक्तसर ने अपनी तेज रफ्तार कार लेकर आया व उसके भाई रोहताश को टक्कर मारकर गंभीर रूप घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए बठिडा के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने आरोपित कार चालक रूपिदर सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी