सरकारी स्पो‌र्ट्स स्कूल घुद्दा में दाखिले के लिए ट्रायल दस से

सरकारी स्पो‌र्ट्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल घुद्दा के लिए खिलाड़ियों के नए सेशन में दाखिले दस फरवरी को शुरू हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Feb 2021 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 05 Feb 2021 10:16 PM (IST)
सरकारी स्पो‌र्ट्स स्कूल घुद्दा में दाखिले के लिए ट्रायल दस से
सरकारी स्पो‌र्ट्स स्कूल घुद्दा में दाखिले के लिए ट्रायल दस से

संस, बठिडा: जिले में सरकारी स्पो‌र्ट्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल घुद्दा के लिए खिलाड़ियों के नए सेशन में दाखिले दस फरवरी को शुरू हो रहे हैं। इस संबंध में अमरबीर कौर ने बताया कि दस फरवरी को अंडर-15 के लिए ट्रायल होंगे। रजिस्ट्रेशन का प्रोफोर्मा स्कूल की वेबसाइट से प्राप्त कर शर्तो के अनुसार निश्चित तिथि पर जमा करवाए जा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह नौ दोपहर 12 बजे तक होगी। दस फरवरी को अंडर-14 सातवीं कक्षा के लिए 2009, आठवीं के लिए 2008 या इसके बाद की जन्म तारीख वाले खिलाड़ी अप्लाई कर सकते हैं। पहले दिन खेलों में वालिबाल लड़कियां, बास्केटबाल लड़के व लड़कियां, हाकी, एथलेटिक्स, स्वीमिग, बाक्सिग व कुश्ती के मुकाबले लड़के व लड़कियों के होंगे।

11 फरवरी को अंडर-17 के ट्रायल होंगे। इसमें नौवीं कक्षा के लिए 2008 के बाद व दसवीं कक्षा के लिए 2005 के बाद का जन्म तारीख वाला खिलाड़ी अप्लाई कर सकता है। इसके तीसरे सेशन में अंडर-19 के हर वर्ग के ट्रायल होंगे। इसके लिए ग्यारहवीं कक्षा के लिए 2004 या इसके बाद व बारहवीं कक्षा के लिए 2003 या इसके बाद आ‌र्ट्स ग्रुप के ट्रायल होंगे। तीसरे दिन वालिबाल, एथलेटिक्स केवल लड़के व बास्केटबाल, कुश्ती के मुकाबले होंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए जरूरी दस्तावेज साथ लाएं विद्यार्थी

रजिस्ट्रेशन के लिए प्रोफोर्मा भर कर जरूरी दस्तावेज समेत दो-दो फोटो कापियां लेकर हाजिर होना होगा। चाहवान खिलाड़ी अपना जन्म तिथि का सर्टिफिकेट, पासपोर्ट साइज चार फोटो, अधार कार्ड, पंजाब के निवासी होने का सर्टिफिकेट, स्कूल मुखी के सेशन 2020-21 के दौरान का फोटो समेत तसदीकशुदा सर्टिफिकेट लाएं। स्कूल प्रिसिपल ने बताया कि खिलाड़ियों का दाखिला सरकारी अस्पताल में प्राप्त मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट के अधार पर होगा, जिसमें किसी किस्म का टीए व डीए नहीं दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी