बाइक सवार तीन युवकों ने गांव पूहली में महिला से झपटा बैग

जिले में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके कारण आम लोगों में दशहत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 09:50 PM (IST)
बाइक सवार तीन युवकों ने गांव पूहली में महिला से झपटा बैग
बाइक सवार तीन युवकों ने गांव पूहली में महिला से झपटा बैग

जासं,बठिडा: जिले में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसके कारण आम लोगों में दशहत का माहौल है। मंगलवार को गांव पूहली के पास मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवक ने एक महिला से बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में 25 हजार रुपये की नकदी थी।

गांव पूहली की रहने वाली सुंदरी बाई ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे वह गांव की तरफ पैदल जा रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात युवक पीछे से आए और उसके हाथ में पकड़ा हुआ उसका बैग छीनकर गांव गोबिंदपुरा की तरफ फरार हो गए, जिसमें करीब 25 हजार रुपये की नकदी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाइड्रा क्रेन ड्राइवर की लापरवाही से प्रवासी मजदूर की मौत गांव जीदा स्थित स्पो‌र्ट्स किग इंडस्ट्रीज में हाइड्रा क्रेन के चालक की कथित लापरवाही के कारण एक मजदूर की मौत हो गई। थाना नेहियांवाला पुलिस ने मृतक प्रवासी मजदूर के भाई की शिकायत पर आरोपित क्रेन चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत देकर विवेक प्रताप सिंह निवासी उदयपुर उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह और उसका भाई विपन प्रताप सिंह गांव जीदा स्थित स्पो‌र्ट्स किग फैक्टरी में काम करते हैं। गत 14 नवंबर को आरोपित हिम्मत सिंह निवासी गांव मुनक खुर्द जिला होशियारपुर हाइड्रा क्रेन के जरिए ट्राले से लोहे की बड़ी-बड़ी प्लेट नीचे उतर रहा था। आरोपित की लापरवाही के कारण क्रेन से लोहे की प्लेट नीचे गिर गई और काम कर रहे उसके भाई विपन प्रताप सिंह पर गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हिम्मत सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसके अलावा एक अन्य घटना में ट्रैक्टर की टक्कर से एक मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना फूल पुलिस के पास बलजिदर सिंह निवासी गांव अलीके ने शिकायत देकर बताया कि बीती सात नवंबर को वह मोटरसाइकिल पर गांव धिगड़ की तरफ जा रहा था। इस दौरान आरोपित अमन शर्मा निवासी उगोके जिला बरनाला ने ट्रैक्टर से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक अमन शर्मा पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी