झारखंड लाई पांच किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

बठिडा पुलिस ने पांच किलोग्राम अफीम के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:55 PM (IST)
झारखंड लाई पांच किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
झारखंड लाई पांच किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

जासं,बठिडा: बठिडा पुलिस ने पांच किलोग्राम अफीम के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तीनों आरोपित जरीखुद जिला चतरा (झारखंड) के रहने वाले हैं, जिनके खिलाफ थाना संगत में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाना संगत के एसएचओ गौरव वंश ने बताया कि बीती रविवार को एएसआइ दर्शन सिंह की अगुआई में पुलिस टीम डूमवाली रेलवे स्टेशन के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान रेलवे लाइनों के पास संदिग्ध हालत में बैठे तीन व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने पीछा कर उन्हें मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। उनके पास बैग की तलाशी ली तो उनके पास से पांच किलो अफीम बरामद हुई। आरोपितों की पहचान रविदर भुइया, संभु भुइया और संजय कुमार निवासी जरीखुर्द, जिला चतरा झारखंड के तौर पर हुई। उक्त लोग झारखंड से सस्ती अफीम खरीद कर उस आगे पंजाब में महंगे दामों पर बेचते थे। उक्त तस्कर हरियाणा के रास्ते पंजाब में खेप लेकर आ रहे थे। लाहन और शराब के साथ एक काबू

थाना दयालपुरा पुलिस के एएसआइ परमजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित चमकौर सिंह निवासी भगता भाईका के घर में छापामारी कर 30 लीटर लाहन व सात बोतल अवैध शराब बरामद की, जबकि आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

पिस्तौल और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने एक व्यक्ति को अवैध पिस्तौल व कारतूस समेत गांव बहमण कौर सिंह वाला के पास से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना तलवंडी साबो में असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

स्पेशल स्टाफ के एएसआइ हरिदर सिंह के मुताबिक गत रविवार को वह पुलिस टीम के साथ गांव बहमण कौर वाला में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गांव बहमण कौर सिंह वाला का रहने वाले आरोपित लवदीप सिंह के पास अवैध पिस्तौल है, जिसे लेकर वह गांव में ही घूम रहा है। पुलिस टीम ने छापामारी कर उसे 315 बोर की एक देसी पिस्तौल व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी