अवैध शराब व लाहन की तस्करी में तीन गिरफ्तार

जिला पुलिस ने अवैध शराब व लाहन की तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:32 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:32 PM (IST)
अवैध शराब व लाहन की तस्करी में तीन गिरफ्तार
अवैध शराब व लाहन की तस्करी में तीन गिरफ्तार

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने अवैध शराब व लाहन की तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना सदर बठिडा के एएसआइ गुरमीत सिंह ने गश्त के दौरान बीड़ तलाब बस्ती से अमरजीत सिंह को सवा नौ बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया। वहीं एएसआइ धर्मवीर सिंह ने गांव मुल्तानियां में सुरजीत सिंह वासी मुलतानियां को 150 लीटर लाहन और थाना कोतवाली के हवलदार गुरप्रीत सिंह ने सिरकी बाजार से हरीश कुमार वासी सिरकी बाजार को नौ लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। ढाबे में जुआ खेलते 16 युवक गिरफ्तार, 1.5 लाख की नकदी जब्त थाना संगत पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव डूमवाली स्थित एसपी ढाबा में छापामारी कर वहां जुआ खेल रहे 16 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1.5 लाख रुपये की नकदी भी जब्त की। सभी आरोपितों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाना संगत के सहायक थानेदार विष्णु दास ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त ढाबे में अवैध तौर पर कुछ लोग मिलकर जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने मौके पर छापामारी कर सर्वजीत सिंह निवासी मौड़, भरपूर सिंह निवासी गांव महिमा सरजा, होशियार सिंह निवासी डूमवाली, बूटा सिंह निवासी घुमियारा, संतोख सिंह निवासी किलियावाली, जसविदर सिंह वासी सिरसा, वेदप्रकाश वासी महिमा सर्जा, बलकरण सिंह वासी डूमवाली, पवन कुमार वासी किलियावाली, कोविदर सिंह वासी डूमवाली, प्रदीप कुमार वासी डूमवाली, जगदीश सिंह वासी अलीका, गुरसाहिब सिंह वासी मिठडी, होशियार सिंह वासी घुमियारा, वरिदर वासी नर सिंह कालोनी, फुम्मन वासी कड़ी जिला सिरसा को मौके पर गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अवैध पिस्तौल व कारतूस के साथ एक गिरफ्तार थाना संगत पुलिस ने अवैध पिस्तौल व कारतूस समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

थाना संगत के एएसआइ धर्मवीर सिंह के अनुसार गत रविवार गांव मछाणा में गश्त के दौरान पुलिस ने ड्रेन पुल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े एक व्यक्ति की शक के आधार पर तलाशी तो उससे 32 बोर का एक देसी पिस्तौल और एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपित की पहचान रिषी निवासी जिला होशियारपुर के रूप में हुई। पता चला है कि उसने यह पिस्तौल अवैध तरीके से खरीदा था। आरोपित के खिलाफ थाना संगत में केस दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी