नशा तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार

लाहन व शराब की तस्करी के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:09 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार
नशा तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार

जासं,बठिडा: लाहन व शराब की तस्करी के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद किया है। नथाना पुलिस के सहायक थानेदार शेर सिंह ने बताया कि करण ग्रोवर, नीरज मिडा वासी श्रीगंगानगर राजस्थान को 12 बोतल चंडीगढ़ मार्का अंग्रेजी शराब एक स्कार्पियों गाड़ी में चोल प्लाजा लहरा बेगा के पास तस्करी करते गिरफ्तार किया गया। वहीं सिटी रामपुरा पुलिस के सहायक थानेदार जगतार सिंह ने बताया कि आरोपी जगतार सिंह वासी महराज को 50 लीटर लाहन की तस्करी करते गांव महराज से गिरफ्तार किया गया है। सड़क हादसे में एक की मौत, दो लोग घायल जिले में तेज रफ्तार चार पहिया वाहन चालकों ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। पुलिस ने शिकायत के बाद लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर रामपुरा पुलिस के पास जगसीर सिंह वासी गांव चाउंके ने शिकायत दी कि उसके साथी हरविदर सिंह व जोगिदर सिंह वासी चाउंके मोटरसाइकिल पर गांव के पास से जा रहे थे कि इसी दौरान अजय कुमार वासी चूमा जिला संगरूर ने अपनी पिकअप गाड़ी से टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

वहीं दूसरे मामले में कोटफत्ता पुलिस थाना में हरप्रीत सिंह वासी गांव गगड जिला श्री मुक्तसर साहिब ने शिकायत दी कि उसका भाई जसविदर सिंह मोटरसाइकिल पर गांव कोटफत्ता के पास जा रहा था। इसी दौरान एक अज्ञात चार पहिया वाहन चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हादसे में जसविदर सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी