पुत्र प्राप्ति का झांसा दे सात लाख ठगने वाले तीन गिरफ्तार

शुक्रवार को लंबी पुलिस ने बठिडा में छापामारी कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:57 PM (IST)
पुत्र प्राप्ति का झांसा दे सात लाख ठगने वाले तीन गिरफ्तार
पुत्र प्राप्ति का झांसा दे सात लाख ठगने वाले तीन गिरफ्तार

जासं,बठिडा: मुक्तसर के हलका लंबी में एक परिवार को पुत्र प्राप्ति का झांसा देकर सात लाख रुपये की ठगी मारने के मामले में नामजद बठिडा के एक पुजारी परिवार के सदस्यों शमिदर कौर, बबली और मंजीत कौर वासी काली माता मंदिर माडल टाउन फेस-1 को शुक्रवार को लंबी पुलिस ने बठिडा में छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया।

पुजारी के परिवार ने लंबी निवासी जगमी सिंह से वर्ष 2015 में पुत्र प्राप्ति के लिए सात लाख रुपये लिए थे, लेकिन उनके घर में पुत्र का जन्म नहीं हुआ। पीड़ित परिवार की शिकायत पर लंबी थाना पुलिस ने 18 मई 2016 को पुजारी विश्वनाथ, बबली, शमिदर कौर, मंजीत कौर, नीतू, रीतू, प्रमोद, हैप्पी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। उक्त मामले में फरार चली रही शमिदर कौर, बबली और मंजीत कौर को शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर एएसआइ बलराज सिंह ने पुलिस टीम के साथ बठिडा से गिरफ्तार कर लिया। हैप्पी फरार चल रहा है। महिला तस्कर समेत पांच गिरफ्तार पुलिस ने विभिन्न जगहों से एक महिला समेत पांच तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से हेरोइन, भांग, प्रतिबंधित नशे की गोलियां व लाहन बरामद की। पकड़े गए आरोपितों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एकट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

एंटी नारकोटिक सैल के इंचार्ज इंस्पेक्टर भूपिदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि भागू रोड पर स्थित एक किराये के मकान में रहती महिला मनदीप कौर उर्फ दीपी निवासी ऊधम सिंह नगर नशा तस्करी करती है। पुलिस टीम ने पुरानी इंकम टैक्स कालोनी भागू रोड से महिला मनदीप कौर को पुलिस हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसके बाद आरोपित महिला पर थाना सिविल लाइन में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

वहीं थाना केनाल कालोनी के एएसआइ गुरमुख सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर संजय नगर निवासी गुरदीप सिंह को 20 किलोग्राम भंग के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। इसी तरह थाना सदर के हवलदार कुलविदर सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर गांव नरूआणा निवासी सुखपाल सिंह को 80 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना नंदगढ़ के एएसआइ जसविदा सिंह ने गांव जंगीराणा से गश्त के दौरान आरोपित बलकरण सिंह व रंजीत सिंह को 110 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी