दुकान के ताले तोड़कर 35 हजार रुपये चोरी

ठंड का मौसम शुरू होते ही चोरों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। चोरों ने बुधवार-वीरवार की मध्यरात्रि को सिंह सभा गुरुद्वारा से पहले स्थित एक कपड़े की दुकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:45 PM (IST)
दुकान के ताले तोड़कर 35 हजार रुपये चोरी
दुकान के ताले तोड़कर 35 हजार रुपये चोरी

जासं, बठिडा : ठंड का मौसम शुरू होते ही चोरों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। चोरों ने बुधवार-वीरवार की मध्यरात्रि को सिंह सभा गुरुद्वारा से पहले स्थित एक कपड़े की दुकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी का पता दुकान के मालिक को वीरवार सुबह पड़ोसियों द्वारा फोन करने के बाद चला। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। थाना कोतवाली पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच शुरू कर दी है, जबकि दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, ताकि उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

दुकान के मालिक अमित बांसल ने बताया कि किला रोड पर गुरुद्वारा सिंह सभा से पहले उनकी पालराम एंड संज के नाम कपड़े की दुकान है। बीती बुधवार रात को वह हररोज की तरह अपनी दुकान को ताले लगाकर घर गए थे। वीरवार सुबह करीब सात बजे उन्हें उनके दुकान के पड़ोसी फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे पड़े है, जबकि शटर भी खुला पड़ा है। जांच करने करने पर 35 हजार की नकदी गायब मिली।

chat bot
आपका साथी