बेकाबू होकर पेड़ से टकराया ट्राला, चालक की मौत

मानसा-बठिडा मार्ग पर स्थित गांव माइसरखाना के मंदिर के गेट के सामने एक तेज रफ्तार ट्राला पेड़ टकरा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:00 PM (IST)
बेकाबू होकर पेड़ से टकराया ट्राला, चालक की मौत
बेकाबू होकर पेड़ से टकराया ट्राला, चालक की मौत

जासं,बठिडा: मानसा-बठिडा मार्ग पर स्थित गांव माइसरखाना के मंदिर के गेट के सामने एक तेज रफ्तार ट्राला पेड़ टकरा गया। हादसे में ट्राला चालक की मौके पर मौत गई, जबकि पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस संबंध में थाना कोटफत्ता के सब इंस्पेक्टर संदीप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 27 वर्षीय नानक राम पुत्र मंगू राम निवासी तहसील राय सिंह वाला जिला श्री गंगानगर (राजस्थान) के तौर पर हुई। वह पिछले लगभग दो साल से मानसा में ड्राइवरी कर रहा था। वह मानसा से बठिडा की तरफ आ रहा था कि अचानक से वाहन का संतुलन बिगड़ने से हादसा घटित हो गया। मृतक के पिता मंगू राम के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करने के लिए परिवारिक सदस्यों के हवाले कर दिया है।

हादसे की जानकारी देते हुए सहारा समाजसेवा के प्रधान संदीप वर्मा ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें हादसे के संबंध में थाना कोटफत्ता पुलिस से सूचना मिली कि गांव माइसरखाना के बस स्टैंड पर गंभीर हादसा हो गया है। इसके बाद संस्था के वर्करों ने मौके पर पहुंचकर पंजाब पुलिस के सहयोग के साथ पांच लोगों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल बठिडा में दाखिल करवाया। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। काफी जद्दोजहद के बाद मृतक व्यक्ति को ट्राले से बाहर निकाला गया और उसका शव सिविल अस्पताल बठिडा की मोर्चरी में रखा गया। खाल में मिली मोटरसाइकिल सवार युवक की लाश गोविदपुरा-ढेलवा रोड पर खाल में एक मोटरसाइकिल सवार की लाश मिली। गांव के लोग और सहारा जनसेवा के सदस्य संदीप गिल व संदीप गोयल घटनास्थल पर पहुंचे और थाना नथाना पुलिस की मौजूदगी में लाश बाहर निकाली गई। सूत्रों अनुसार रात को मोटरसाइकिल सवार अपने किसी रिश्तेदार को गोविदपुरा से ढेलवा छोड़ने गया था। वापसी के वक्त मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ जाने से या किसी वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार खाल में जा गिरा। रात को खाल में ही पड़ा रहा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। मृतक की शिनाख्त हरपाल सिंह पुत्र झंडा सिंह वासी गोविदपुरा के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी