डीटीएफ का प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन 25 को संगरूर में: रेशम सिंह

डीटीएफ पंजाब की तरफ से शिक्षा विभाग की नीतियों के खिलाफ 25 अप्रैल को प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शन संगरूर में किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:36 PM (IST)
डीटीएफ का प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन 25 को संगरूर में: रेशम सिंह
डीटीएफ का प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन 25 को संगरूर में: रेशम सिंह

संस, बठिडा: डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट (डीटीएफ) पंजाब की तरफ से शिक्षा विभाग की नीतियों के खिलाफ 25 अप्रैल को प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शन संगरूर में किया जा रहा है।

जिला बठिडा के प्रधान रेशम सिंह ने शिक्षा मंत्री के हलके में होने वाली रोष रैली के बारे में पोस्टर भी जारी किया। जिला सचिव बलजिदर सिंह, वित्त सचिव अनिल भट्ट व सहसचिव गुरप्रीत खेमुआणा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से केंद्रीय शिक्षा नीति 2020 के जरिए आनलाइन शिक्षा को प्रफुल्लित करने, मिडिल स्कूलों की पोस्टों को खत्म कर क्लस्टर स्कूल में तब्दील करने, सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में लेक्चरारों की पोस्टों की छंटनी करने, कोरोना की आड़ में विद्यार्थियों को परीक्षाएं लिए बिना प्रमोट कर शिक्षा का स्तर घटाने के कारण अध्यापकों में रोष है। इसके विरोध में 25 अप्रैल को शिक्षा मंत्री के हलके में रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इसके लिए बठिडा जिले के अध्यापकों को बड़ी संख्या में शामिल करवाने के लिए ब्लाक भगता, तलवंडी साबो रामपुरा, ब्लाक संगत की ब्लाक कमेटियां व ब्लाक गोनियाना, बठिडा व मौड़ ब्लाक की ब्लाक कमेटियों की मीटिंग 19 अप्रैल को की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार लगातार उनकी मांगों को अनदेखा कर रही है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संघर्ष किया जाएगा।

यहां ब्लाक प्रधान भूपिदर, कुलविदर विर्क, भोला राम, राजविदर जलाल, जिला कमेटी मेंबर बलजिदर कौर, विकास गर्ग, सरबजीत सिंह, हरजीत जीदा, बलजीत सिंह, रणदीप कौर, जतिदर सिंह, बलजिदर जीदा, सुखदेव कल्याण, गुरभिदर मानवाला, सरदूल सिंह, जसविदर संदोहा, मनदीप सिंह, लाभ सिंह, कुलदीप पांधी व गुरबाज सिंह भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी