बठिंडा के ट्रेडर गर्ग परिवार की हत्या व आत्महत्या मामले में सुसाइड नोट वायरल, इन लोगों के हैं नाम

बठिंडा के ट्रेडर द्वारा पत्नी व बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या करने के मामले में सुसाइड नोट वायरल हुआ है। इसमें नौ लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। हालांकि पुलिस इनके खिलाफ पहले ही केस दर्ज कर चुकी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:07 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:07 PM (IST)
बठिंडा के ट्रेडर गर्ग परिवार की हत्या व आत्महत्या मामले में सुसाइड नोट वायरल, इन लोगों के हैं नाम
बठिंडा के गर्ग परिवार की फाइल फोटो।

जेएनएन, बठिंडा। शहर के पॉश इलाके ग्रीन सिटी में ट्रेडर दविंदर गर्ग द्वारा अपने पूरे परिवार की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या करने के मामले में 6 पेज का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वायरल सुसाइड नोट में दविंदर गर्ग द्वारा ने 9 लोगों पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं, वहीं कुछ लोगों पर साथ देने के लिए धन्यवाद किया है। हालांकि वायरल सुसाइड नोट में जिन लोगों के नाम हैं उनके खिलाफ पुलिस पहले ही केेेस दर्ज कर चुकी है। 

दविंदर गर्ग ने सुसाइड नोट में 9 आरोपितों मनजिंदर सिंह धालीवाल, राजू कोहेनूर, अमन कोहेनूर, बब्बू कालड़ा, संजय जिंदल बॉबी, अशोक कुमार रामा मंडी, प्रवीन बंसल, अभिषेक जोहरी दिल्ली व मनी बंसल के नाम दर्ज किए हैं। उन्होंने अपनी मौत का कारण इन 9 लोगों द्वारा उसे बहुत ज्यादा टार्चर करना बताया।

ट्रेडर दविंदर गर्ग ने अपने सुसाइड नोट में इन लोगों को ही खुदकुशी का मुख्य आरोपी बताया है। सुसाइड नोट में दविंदर गर्ग ने ने एक- एक आरोपित के बारे में डिटेल में बताया है कि किस आरोपित ने उन्हें किस प्रकार से परेशान किया है। लिखा कि संजय जिंदल उर्फ बाबी जाली व्यक्ति है। उसका फायनेेंस का काम भी फर्जी ही है। वह फाइनेंस करने के बाद पीड़ितों से खाली चेेक ले लेता है। उन्होंने बाबी से पैसे लिए थे और पूरे पैसे लौटा दिए थे। वह लोगों से 10 फीसद ब्याज वसूल करता था। पेमेंट कर देने के बावजूद वह और पैसों की मांग कर रहा था। इनको बिलकुल भी माफ नहीं करना।

यह था मामला

बठिंडा की ग्रीन सिटी कालोनी में रहने वाले दविंदर गर्ग ने अपनी पत्नी ,बेटा व बेटी के सिर में गोलियां मारने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली थी। इसके पीछे लेनदेन ही मुख्य कारण रहा। कुछ लोगों द्वारा उनको काफी परेशान किया गया। इस बाबत उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। यह सुसाइड नोट उनकी मौत के चार दिन बाद वायरल हुआ है, जबकि यह सिर्फ पुलिस के पास ही था।

chat bot
आपका साथी