मोहल्ले में नशा बेचने से रोका, तो मारपीट कर किया घायल

जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न तीन मामलों में 40 लोगों पर मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 03:58 PM (IST)
मोहल्ले में नशा बेचने से रोका, तो मारपीट कर किया घायल
मोहल्ले में नशा बेचने से रोका, तो मारपीट कर किया घायल

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न तीन मामलों में 40 लोगों पर मामला दर्ज किया। इसमें भुच्चो मंडी में मोहल्ले में नशा बेचने से रोकने पर युवकों ने मिलकर एक व्यक्ति से मारपीट की और घायल कर दिया। दूसरे मामले में जमीन पर कब्जा करने की नीयत से मारपीट की गई। सभी मामलों में संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना नथाना पुलिस को शिकायत देकर अशोक कुमार निवासी भुच्चो मंडी ने बताया कि बीती एक अक्टूबर को आरोपित गोरा, चन्नी, पीता, तोता व एक अज्ञात युवक ने उसकी, बीरा सिंह व लच्छो देवी निवासी भुच्चो मंडी के साथ मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। मारपीट की वजह उक्त आरोपित मोहल्ले में नशा बेचते हैं और वह उन्हें नशा बेचने से रोकते थे। इसी रंजिश के चलते उन्होंने मारपीट की और घायल कर दिया।

दूसरे मामले में थाना नथाना पुलिस को शिकायत देकर गांव कल्याण सुक्खा निवासी राजविदर सिंह ने बताया कि बीती 30 सितंबर को आरोपित बलदेव सिंह, हरप्रीत सिंह, शाम सिंह, गुरतेज सिंह, कुलदीप सिंह, बलविदर सिंह, राजा सिंह निवासी गांव कल्याण सुक्खा ने 25 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उससे मारपीट की और उसे घायल कर दिया, चूंकि आरोपित उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते थे।

इसके अलावा थाना बालियांवाला पुलिस को शिकायत देकर गांव मंडी कलां निवासी चमकौर सिंह ने बताया कि बीती एक अक्टूबर को आरोपित बीरबल सिंह निवासी गांव मंडी कलां ने तीन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसे बीच रास्ते में घेरकर मारपीट की और उसे घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह पुराना विवाद है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी