नशा तस्करी के आरोप में महिला सहित छह आरोपित गिरफ्तार

जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में एक महिला सहित छह आरोपितों को काबू किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 10:08 PM (IST)
नशा तस्करी के आरोप में महिला सहित छह आरोपित गिरफ्तार
नशा तस्करी के आरोप में महिला सहित छह आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बठिडा: जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में एक महिला सहित छह आरोपितों को काबू कल भारी मात्रा में लाहन, नशीली गोलियां और शराब बरामद की है।

थाना कैंट के हवलदार अमरीक सिंह ने भुच्चो कलां के रूमी वाला गेट हाईवे पर गांव भुच्चो कलां के बूटा सिंह को 30 लीटर लाहन के साथ पकड़ा। थाना नहियांवाला के सहायक थानेदार गुरनैब सिंह ने गांव जीदा में छापामारी कर गुरनाम सिंह को 50 लीटर लाहन के साथ गिरफ्तार किया। इसी प्रकार थाना नहियांवाला के सहायक थानेदार हरप्रीत सिंह ने गोनियाना मंडी से गांव बलाहड़ विझू निवासी रविदर सिंह को नशे की नौ हजार गोलियों के साथ पकड़ा। थाना सादर रामपुरा के एसआइ बलजीत सिंह ने गांव बदियाला से बेअंत सिंह को नशे की 1650 गोलियों के साथ पकड़ा। थाना तलवंडी साबो के सहायक थानेदार निर्मल सिंह ने गांव भागीवांदर से सुखदेव सिंह को 200 लीटर लाहन के साथ काबू किया। जथाना संगत के सहायक थानेदार जगजीत सिंह ने गांव गुरथड़ी में गौंव गहरी बुटर निवासी मनजीत कौर को नौ बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। नशे के आदि युवक ने घर में फंदा लगाकर दी जान गांव गुरुसर सैहनेवाला में एक व्यक्ति ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अंग्रेज सिंह के रूप में हुई है, जो नशे का आदि था और मानसिक तौर पर परेशान था। अपनी इस परेशानी को न झेलते हुए उसने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता बूटा सिंह के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद लाश स्वजनों को सौंप दी।

chat bot
आपका साथी