कपड़ा व्यापारी की शर्मनाक करतूत आई सामने, बच्‍चों को बनाता था शिकार

बठिंडा में एक कपड़ा व्‍यापारी की शर्मनाक हरकतों का खुलासा हुआ है। वह नौंवी कक्षा की एक छात्रा से दुष्‍कर्म कर रहा था। उसे गिरफ्तार‍ कर लिया गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:56 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 01:10 PM (IST)
कपड़ा व्यापारी की शर्मनाक करतूत आई सामने, बच्‍चों को बनाता था शिकार
कपड़ा व्यापारी की शर्मनाक करतूत आई सामने, बच्‍चों को बनाता था शिकार

जेएनएन बठिंडा। शहर में एक कपड़ा व्‍यापारी की शर्मनाक करतूत का पर्दाफाश हुआ है। यह कपड़ा व्‍यापारी बच्‍चों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। वह नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की लड़की से दुष्‍कर्म कर रहा था। लड़की जब पांचवीं कक्षा में पढ़ रही थी वह तभी से उससे दुष्‍कर्म कर रहा था। आरोप है कि वह माेहल्‍ले के अन्‍य बच्‍चों को भी शिकार बना चुका था। उसकी पर्दाफाश एक वीडियो वायरल होने के बाद हुआ।

पुलिस ने कपड़ा व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मामला शहर के कपड़ा मार्केट का है और पीडि़त लड़की हनुमान चौक क्षेत्र की है। इस घटना के उजागर होने से शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस यह पता लगाने की कोश्‍ािश कर रही है कि व्‍यापारी ने और कितने बच्‍चों को अपना शिकार बनाया है। लड़की एक मजदूर परिवार की है। व्‍यापारी उसे पैसे का लालच आैर धमकी देकर दुष्‍कर्म का शिकार बनाता था।

पुलिस के अनुसार कपड़ा व्‍यापारी छात्रा के साथ चार साल से दुष्‍कर्म कर रहा था। पहले वह लड़की को पहले लालच देता रहा और बाद में उसको धमकाता रहा। इस मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कुछ लोगों ने शक होने की हालत में लड़की को रास्ते में रोक कर  इस बारे में पूछा। लड़की पूरी तरह से सहमी हुई थी। उसने कुछ नहीं बताया।

लोगों ने लड़की पर दबाव बनाया तो उसने सारा कुछ बताया। इसके बार लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लड़की ने बताया कि आरोपित दुकानदार नरेश जैन उर्फ लीला जैन उससे पिछले चार साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। आरोपित उसको पहले 100 रुपये देता रहा कि वह कोई गिफ्ट ले ले। उसने जब उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की तो उसने लड़की को धमकाना शुरू कर दिया।

लोगों के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल एक अन्‍य वीडियो में आरोपित अपना गुनाह भी कबूल करता दिख रहा है। वह वीडियो में बातचीत करने वाले व्‍यक्ति से कहता दिख रहा है कि एक बार माफ कर दो,  आगे से ऐसी कोई गलती नहीं करेगा। उससे बातचीत करने वाला उससे कहा है कि इस बच्ची के साथ-साथ तुमने गली का कोई बच्चा नहीं छोड़ा।

थाना कोतवाली के एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि  उनके पास शिकायत आई थी कि 14 वर्षीय नाबालिग के साथ कपड़ा व्यापारी लीला जैन ने दुष्कर्म किया है। आरोपित पर दुष्कर्म की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी