मारपीट के दो मामलों में महिला समेत सात लोगों पर केस

जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में सात लोगों पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:29 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:29 PM (IST)
मारपीट के दो मामलों में महिला समेत सात लोगों पर केस
मारपीट के दो मामलों में महिला समेत सात लोगों पर केस

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में सात लोगों पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थाना कैनाल कालोनी पुलिस को शिकायत देकर ओम प्रकाश निवासी संजय नगर बठिडा ने बताया कि बीती चार मई को आरोपित महिला अंजली, उसके पति सागर, संजय कुमार व एक अज्ञात व्यक्ति निवासी संजय नगर बठिडा ने मिलकर उसकी मां भानो देवी के साथ मारपीट की। शिकायतकर्ता के अनुसार पिछले साल उसके भाई रामदास के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसकी रंजिश रखे हुए थे।

इसी तरह थाना दयालपुरा के पास बलजिदर सिंह निवासी गांव दयालपुरा मिर्जा ने शिकायत दी कि बीती पांच मई की शाम करीब साढ़े सात बजे बच्चे गली में खेल रहे थे, जबकि उसकी भाभी संदीप कौर बच्चों को लेने के लिए गली में गई, तो आरोपित चौकीदार दर्शन सिंह, उसके भाई गुरदीप सिंह व चीना सिंह निवासी गांव दयालपुरा मिर्जा ने उसकी भाभी को गाली गलौज करनी शुरू कर दी। जब उसने गाली निकालने का विरोध किया, तो आरोपितों ने उसकी भाभी संदीप कौर से मारपीट की और उसे घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी