दड़ा-सट्टा लगवाते सात लोग गिरफ्तार, 5,650 रुपये की नकदी बरामद

जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर सात लोगों को दड़ा-सट्टा लगवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:07 PM (IST)
दड़ा-सट्टा लगवाते सात लोग गिरफ्तार, 5,650 रुपये की नकदी बरामद
दड़ा-सट्टा लगवाते सात लोग गिरफ्तार, 5,650 रुपये की नकदी बरामद

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर सात लोगों को दड़ा-सट्टा लगवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पुलिस ने करीब 5650 रुपये की नकदी भी बरामद की। सभी आरोपितों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

थाना कोतवाली के हवलदार हरविदर सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि माल सिंह रोड स्थित सरकारी ग‌र्ल्ज स्कूल के सामने फुटपाथ पर कुछ लोग सरेआम दड़ा-सट्टा लगवाने का काम कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित अवतार सिंह निवासी गुरु नानक पुरा मोहल्ला व जरनैल सिंह निवासी कीकर दास मोहल्ला को गिरफ्तार कर एक हजार रुपये की नकदी और 52 पत्ते ताश के बरामद किए। इसी तरह थाना तलवंडी साबो के एएसआइ रजिदर सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर तलवंडी साबो में छापेमारी कर आरोपित जरनैल सिंह निवासी गांव बंगेहर मोहब्बत, भगवान दास निवासी तलवंडी साबो, गुरजीत सिंह निवासी गांव गुरुसर जग्गा, राज कुमार निवासी तलवंडी साबो व अमरीक सिंह निवासी गांव भागीवांदर को दड़ा सट्टा लगवाते हुए गिरफ्तार कर उनके पास से 4650 रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस ने आरोपितों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है। दो सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत बीते दिनों जिले में हुए दो सड़क हादसों में 61 वर्षीय बुजुर्ग व एक 18 वर्षीय नौजवान की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस ददर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पहले मामले में थाना तलवंडी साबो पुलिस को तरसेम सिंह निवासी गांव चट्ठेवाला ने बताया कि बीती 23 अक्टूबर को उसके 61 वर्षीय पिता जगदीप सिंह साइकिल पर घर लौट रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में उसके पिता जगदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी