नशीली गोलियां, शराब व लाहन की तस्करी के आरोप में सात नामजद

जिला पुलिस ने बीती शनिवार को विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:24 PM (IST)
नशीली गोलियां, शराब व लाहन की तस्करी के आरोप में सात नामजद
नशीली गोलियां, शराब व लाहन की तस्करी के आरोप में सात नामजद

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने बीती शनिवार को विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इसमें चार आरोपितों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया हैं, जबकि तीन फरार होने में सफल रहे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

थाना सदर बठिडा के एएसआइ मदन गोपाल ने बताया कि बीती शनिवार को वह पुलिस टीम के साथ मानसा रोड पर स्थित ग्रोथ सेंटर में गश्त कर रहे थे। इस दौरान वहां पर संदिग्ध हालत में खड़े आरोपित हरप्रीत सिंह निवासी जस्सी पौ वाली व कृष्ण गोपाल निवासी मानसा रोड बठिडा पर शक होने पर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 3300 नशीली दवा की गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं थाना नथाना के एएसआइ गुरदेव सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव चक फतेह सिंह वाला में छापेमारी कर आरोपित प्रगट सिंह को 10 लीटर अवैध देसी शराब व 30 लीटर लाहन और शराब की चालू भट्ठी समेत गिरफ्तार कर लिया है। वहीं थाना सदर रामपुरा के एएसआइ केवल सिंह ने गांव चोटियां से आरोपित बाबू सिंह को 9 बोतल देसी शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया, जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

थाना संगत के हवलदार कमलजोत सिंह ने गांव गहरी बुटर से एक इनोवा कार से 40 डिब्बे हरियाणा मार्का शराब बरामद कर फरार हो चुके आरोपित जगदेव सिंह निवासी मोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। इसके अलावा थाना नंदगढ़ के एएसआइ जसविदर सिंह ने गांव चुघे कलां में छापेमारी कर 80 लीटर लाहन बरामद की और फरार हुए आरोपित हंसा सिंह व लखविदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी