जांच करने करने गए पुलिस कर्मी से मारपीट, वर्दी फाड़ी

मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस कर्मी से आरोपित ने हाथापाई की और कथित रूप से उसकी वर्दी फाड़ दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:07 PM (IST)
जांच करने करने गए पुलिस कर्मी से मारपीट, वर्दी फाड़ी
जांच करने करने गए पुलिस कर्मी से मारपीट, वर्दी फाड़ी

जासं,बठिडा: मौड़ मंडी में एक व्यक्ति की तरफ से अपनी पत्नी के साथ की जा रही मारपीट की शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस कर्मी से आरोपित ने हाथापाई की और कथित रूप से उसकी वर्दी फाड़ दी। थाना मौड़ पुलिस ने घायल पीएचसी बलजीत सिंह के बयान पर आरोपित व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीएचसी बलजीत सिंह ने बताया कि वह थाना मौड़ में तैनात है। बीती 13 अक्टूबर को मौड़ मंडी की रहने वाली सुमन ने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी कि आरोपित गोरा लाल निवासी मौड़ मंडी उसका पति है और वह उसके साथ मारपीट कर रहा है। वह मौके पर पहुंचे तो गोरा लाल ने उसके साथ हाथापाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी और फरार हो गया। डीएसपी दफ्तर आए लोग भिड़े, दंपती समेत पांच पर केस दंपती के बीच चल रहे झगड़े को लेकर डीएसपी दफ्तर आए लोगों का आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने स्थानीय बस स्टैंड के पास एक-दूसरे से मारपीट की, जिसमें दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल हो गए। थाना सिविल लाइन पुलिस ने दोनों पक्षो के बयान पर दंपती समेत कुल पांच लोगों पर क्रास मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

एएसआइ सोहन सिंह ने बताया कि दंपती राजदीप कौर व गगनदीप सिंह का घरेलू झगड़ा चल रहा है। दोनों ने एसएसपी बठिंडा को शिकायत दी थी। इसकी जांच डीएसपी की तरफ से की जा रही है। गत 14 अक्टूबर को दोनों को डीएसपी दफ्तर बुलाया गया था, जहां पर दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों का बीच-बचाव कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग वहां से चले गए और बस स्टैंड के पास एक-दूसरे को घेर कर मारपीट की, जिसमें दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल हो गए और सिविल अस्पताल में भर्ती हो गए। इसके बाद पुलिस ने एक पक्ष से राजदीप कौर के बयान पर आरोपित पति गगनदीप सिंह, ससुर महिदरजीत सिंह निवासी गुरु गोबिद सिंह व एक अज्ञात व्यक्ति और दूसरे पक्ष के महिदरजीत सिंह के बयान पर आरोपित बहू राजदीप कौर, गुरिदर सिंह निवासी गुरु गोबिद सिंह नगर बठिडा के खिलाफ क्रास मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी