ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार चार लोग घायल

गांव गिलपत्ती के पास एक ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार परिवार के चार लोग गंभीर घायल हो गए

JagranFri, 30 Jul 2021 10:44 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार चार लोग घायल

जासं,बठिडा: गांव गिलपत्ती के पास एक ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार परिवार के चार लोग गंभीर घायल हो गए, जिनको वहां से गुजर रहे फरीदकोट के चीफ एग्रीकल्चर अफसर बलविंदर सिंह ने अपनी गाड़ी में बठिडा के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। घायलों की पहचान 62 वर्षीय दर्शन सिंह, 55 वर्षीय बलजीत कौर, 12 वर्षीय हरमन सिंह व 6 वर्षीय एकमदीप कौर निवासी भोखड़ा के तौर पर हुई है। दो कारों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल भुच्चो-बठिडा जीटी रोड पर मार्बल मार्केट में बाद दोपहर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बठिडा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार सड़क पर बने डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी तरफ पटियाला से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो कारों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर ही कार का चालक नरिदरपाल वर्मा (63) निवासी पटियाला की मौत हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार एक महिला व एक व्यक्ति घायल हो गए। गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई बठिंडा पुलिस फरीदकोट मेडिकल कालेज में भर्ती पूर्व गैंगस्टर कुलबीर नरुआणा कत्लकांड के मुख्य आरोपित व गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को बठिडा पुलिस प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आई है। अदालत में पेश करने से पहले उसका मेडिकल करवाने के लिए उसे सिविल अस्पताल बठिडा लाया गया।

थाना सदर बठिडा के प्रभारी अमृतपाल सिंह ने कहा कि मनप्रीत मन्ना ने बीती सात जुलाई को पूर्व गैंगस्टर कुलबीर नरुआणा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि, इस दौरान नरुआणा के साथियों ने गैंगस्टर मन्ना को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मन्ना की टांग में गोली लगने से उसे उपचार के लिए फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था। वहीं पुलिस ने मन्ना पर थाना सदर बठिडा में हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को बठिडा पुलिस उसे प्रोडेक्शन वारंट पर बठिडा लेकर आई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.