शिअद नेता सरूप सिगला ने किया विश्वास नगर का दौरा

शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने वीरवार को विश्वास नगर का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:51 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 09:51 PM (IST)
शिअद नेता सरूप सिगला ने किया विश्वास नगर का दौरा
शिअद नेता सरूप सिगला ने किया विश्वास नगर का दौरा

जागरण संवाददाता, बठिडा: शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने वीरवार को विश्वास नगर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बीते दिनों हुई बरसात के बाद धंसी हुई सड़कों को लेकर वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल पर खूब तंज कसा।

उन्होंने कहा कि उनके राज में नई बनी सड़कें टूट रही हैं। सीवरेज नीचे धंस रहे हैं। यह सब घोटाले सामने आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों से भी बातचीत की और उन्हें विश्वास दिलाया कि शिअद उनके साथ है। शिअद की तरफ से उन्हें हर तरह का सहयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में विकास के नाम पर केवल घोटाले हुए हैं। जिसकी राज्य में शिरोमणि अकाली दल की सरकार आने पर जांच करवाई जाएगी और लूट का एक-एक पैसा वसूल किया जाएगा। परसराम नगर में जमा पानी में करंट लगने से बच्चे की मौत परसराम नगर में वीरवार को बारिश के बाद जमा हुए पानी में करंट लगने से 14 वर्षीय बच्चे गौतम की मौत हो गई। गौमत गली नंबर 7/4 में रहता था।

बताया जा रहा है कि बाहरी राज्य से संबंधित परिवार का बेटा गौतम अपने कुछ दोस्तों के साथ इलाके में जमा हुए पानी में खेल रहा था। अचानक उसे करंट लगा और वह वहीं गिर गया। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं परसराम नगर मेन रोड पर करंट लगने से एक आवारा पशु भी झुलस गया। कई अन्य लोगों को भी झटके लगे, जिसके बाद बिजली बोर्ड दफ्तर को सूचना देकर बिजली की सप्लाई बंद करवाई गई।

chat bot
आपका साथी