निजी अस्पतालों में हो कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज: सिगला

पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने कहा कि सरकार के वेंटिलेटरों से कोरोना महामारी के दौरान निजी अस्पताल मरीजों से शुल्क ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:50 PM (IST)
निजी अस्पतालों में हो कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज: सिगला
निजी अस्पतालों में हो कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज: सिगला

जागरण संवाददाता, बठिडा: शिअद के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला ने कहा कि सरकार के वेंटिलेटरों से कोरोना महामारी के दौरान निजी अस्पताल मरीजों से शुल्क ले रहे हैं। सरकार ने आक्सीजन सहित हर दवा के लिए दरें तय कर दी हैं, लेकिन इसके बावजूद कालाबाजारी जारी है। मुख्यमंत्री अमरिदर सिंह, स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कोरोना मरीजों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। चाहिए तो यह है कि निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज किया जाए।

पूर्व विधायक ने कहा कि शिअद चट्टान की तरह लोगों के साथ खड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया गया कि राज्य के बाहर के रोगियों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है, लेकिन स्थानीय रोगियों को समायोजित नहीं किया जा रहा है। भारी बिल बनाया जा रहा है। इनका खुलासा सार्वजनिक संगठनों ने भी किया है। वित्त मंत्री और मुख्यमंत्री ने अब तक इस मामले पर स्पष्टीकरण नहीं दिया है। सरकार को निजी अस्पतालों के प्रबंधन को संभालना चाहिए और इन अस्पतालों में मुफ्त उपचार प्रदान करके लोगों को राहत प्रदान करनी चाहिए अन्यथा उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए और खुद को बचाने के लिए सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करनें। यदि किसी भी परिवार को ऐसे बुरे समय में मदद की जरूरत है, तो शिअद के कार्यकर्ताओं और नेताओं से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों के लिए पार्टी हर समय तैयार है और जरूरत पड़ने पर कोई भी उनसे संपर्क कर सकता है।

chat bot
आपका साथी