कल एसएसपी दफ्तर का घेराव करेगा शिअद: मलूका

किसान विग के प्रधान व पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि नौ जुलाई को एसएसपी बठिडा के कार्यालय के आगे रोष धरना दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 10:08 PM (IST)
कल एसएसपी दफ्तर का घेराव करेगा शिअद: मलूका
कल एसएसपी दफ्तर का घेराव करेगा शिअद: मलूका

जागरण संवाददाता, बठिडा: शिरोमणी अकाली दल के पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला की ओर से सरकारी जगह पर की जा रही माइनिग का खुलासा करने के दौरान उन पर हुए हमले के मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने पर शिअद ने संघर्ष का ऐलान कर दिया है। इस संबंध में की गई प्रेसवार्ता के दौरान किसान विग के प्रधान व पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि नौ जुलाई को एसएसपी बठिडा के कार्यालय के आगे रोष धरना दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत पूर्व विधायक द्वारा मुख्यमंत्री तक की गई। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा जांच के आदेश भी दिए गए, परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे सरकार की नाकामी का खुलासा होता है। मलूका ने वित्तमंत्री के रिश्तेदार को लेकर कहा कि आखिर वह कौन है जो इतनी शक्ति रखकर प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रहा है, जबकि अन्य किसी भी मंत्री या विधायक का रिश्तेदार सरकारी कार्यों में कहीं भी दखलंदाजी नहीं करता। वित्तमंत्री के रिश्तेदार के पास कोई पद भी नहीं है। राख वाले डंप से 75 करोड़ की रेत बेच दी वित्तमंत्री ने: सिंगला

इस मौके पर सिगला ने आरोप लगाए कि वित्तमंत्री मनप्रीत बादल की शह पर माइनिग, सरकारी जगह पर कब्जे, धक्केशाहियां हो रही हैं। राख वाले डंप से करीब 75 करोड़ रुपये की रेत ही बेच कर खा गए। टोका सैंड के बड़े घपलों के कारण करीब 140 करोड़ के घपले सामने आए हैं। समस्त भ्रष्ट व्यवस्था का नेतृत्व वित्तमंत्री मनप्रीत बादल व उनके रिश्तेदार कर रहे हैं। यदि प्रशासन ने इस चेतावनी धरने के बाद भी कोई कार्रवाई न की तो इससे भी बड़ा संघर्ष शुरू किया जाएगा।

इस मौके जिला प्रधान बलकार सिंह बराड़, पूर्व मेयर बलजीत सिंह बीड़ बहमण, यूथ अकाली दल के शहरी प्रधान हरपाल सिंह ढिल्लों, एमसी मक्खन सिंह, पूर्व एमसी निर्मल सिंह संधू, व्यापार विग के जिला प्रधान राकेश सिगला, जगदीप सिंह गहरी, लाभ सिंह बीसी विग, अमरजीत विरदी व्यापार विग, हरविदर गंजू पूर्व एमसी, दीनव सिगला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी