गोनियाना में आढ़ती की आंखों में मिर्ची डाल 10 लाख रुपये लूटे

गोनियाना मंडी में एक बार फिर लोहड़ी के त्योहार पर बुधवार सुबह लूट की बड़ी वारदात हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:52 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 09:52 PM (IST)
गोनियाना में आढ़ती की आंखों में मिर्ची डाल 10 लाख रुपये लूटे
गोनियाना में आढ़ती की आंखों में मिर्ची डाल 10 लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, गोनियाना मंडी /बठिडा: गोनियाना मंडी में एक बार फिर लोहड़ी के त्योहार पर बुधवार सुबह लूट की बड़ी वारदात हो गई। माल रोड पर जगदीश राय संजीव कुमार फर्म के आढ़ती की आंखों में मिर्ची डालकर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे उनका बैग छीन कर फरार हो गए। बैग में दस लाख की नकदी व बहीखाते की किताबें थीं। डीएसपी अशोक शर्मा व एसएचओ बूटा सिंह ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

संजीव कुमार के बेटे दीपक ने बताया कि रोजाना की तरह उसके पिता जी सुबह करीब सात बजे दुकान खोलने गए। दुकान खोलने के वक्त उनका पीछा कर रहे दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी और उनके हाथ में पकड़ा बैग छीनकर भाग गए। बैग में करीब 10 लाख रुपये की नकदी व बहीखाते की किताबें थीं। डीएसपी अशोक शर्मा ने कहा कि पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस की टेक्निकल टीम माल रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। इससे पहले दीवाली पर हुई थी करोड़ों की लूट

गोनियाना मंडी में त्योहारों के दिनों में हुई यह दूसरी घटना है। इससे पहले गोनियाना में ही दीवाली के दिन लक्खी ज्वेलर्स की दुकान से नकाबपोश करोड़ों का सोना व नकदी लूटकर ले गए थे। त्योहार के दिन ही गोनियाना में ऐसी वारदात होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है। हालांकि कुछ दिन पहले बठिडा में एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई थी, मगर वह आरोपित पकड़े गए थे।

chat bot
आपका साथी