रणदीप और एकता बनीं मिस और मिसेज कोजेनूर मलवई मुटियार

बठिडा के बाहिया रिजार्ट में पंजाब की सांस्कृतिक विरासत और कदरों कीमतों को समर्पित बंधन ईवेट प्लानर की तरफ से कोजेनूर मलवई मुटियार मुकाबला करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:35 PM (IST)
रणदीप और एकता बनीं मिस और मिसेज कोजेनूर मलवई मुटियार
रणदीप और एकता बनीं मिस और मिसेज कोजेनूर मलवई मुटियार

संस, बठिडा: बठिडा के बाहिया रिजार्ट में पंजाब की सांस्कृतिक विरासत और कदरों कीमतों को समर्पित बंधन ईवेट प्लानर की तरफ से कोजेनूर मलवई मुटियार मुकाबला करवाया गया। फाइनल मुकाबलों में दौलतपुरा की रणदीप कौर ने मिस कोजेनूर का खिताब जीता, जबकि दौलतपुरा की ही किरण फ‌र्स्ट रनर्सअप और फाजिल्का की रिया सेकेंड रनर्सअप रहीं। इसी तरह भगता भाईका बठिंडा की एकता ने मिसेज कोजेनून का खिताब जीता, जबकि बठिडा की ही मनीषा फ‌र्स्ट रनर्सअप और गिद्दड़बाहा की अमनदीप और फरीदकोट की सोनिका सेकेंड रनर्सअप रहीं। इस मौके पर मुटियारों ने पंजाबी संस्कृति पेश की।

ये संस्कृतिक मुकाबले बंधन ईवेंट पलानर की प्रधान नैनसी घुम्मण की देखरेख में करवाए गए। पूर्व मिसेज इंडिया सोनिया छाबड़ा मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचीं और मुकाबलों में भाग लेने वाली युवतियों को प्रोत्साहित किया। मुकाबलों के दूसरे सेशन में जगजीत सिंह धोगन, प्रबंध निदेशक केएसबी एग्रो इंडस्ट्रीज मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे और विजेता युवतियों को इनाम बांटने की रस्म अदा की।

बाहिया रिजार्ट के मालिक बिक्रमजीत सिंह बाहिया ने नैनसी घुम्मन को सम्मानित किया। प्रोग्राम दौरान मुकाबलों के संचालकों की तरफ से डौली जग्गी और शगुन को क्राउन पहनाने की रस्म अदा करते हुए कोजेनूर मलवई मुटियार की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया। इस मौके पर जज की भूमिका प्रसिद्ध पंजाबी गायक माशा अली खान, रोमी घई, रीत अरोड़ा, सुनैना अरोड़ा, कमलजीत और हरदीप कौर ने निभआई। मंच संचालन प्रसिद्ध सेलिब्रिटी मंच संचालिका प्रीति ग्रेवाल ने किया। अंतिम पड़ाव दौरान नौ साल की पालिवुड अदाकारा बच्ची ने बतौर शो स्टापर मुकाबले को देखने आए दर्शकों का मन मोह लिया।

chat bot
आपका साथी