गुरु काशी यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो क्विज मुकाबले करवाए

गुरु काशी यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो के विद्यार्थियों को संविधान के बारे में जानकारी देने के लिए अंतर कालेज क्विज मुकाबले करवाए गए। इसमें प्रो वाइस चांसलर डा. पुष्पेंद्र सिंह ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:34 PM (IST)
गुरु काशी यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो  क्विज मुकाबले करवाए
गुरु काशी यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो क्विज मुकाबले करवाए

जागरण संवाददाता, बठिडा : गुरु काशी यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो के विद्यार्थियों को संविधान के बारे में जानकारी देने के लिए अंतर कालेज क्विज मुकाबले करवाए गए। इसमें प्रो वाइस चांसलर डा. पुष्पेंद्र सिंह ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। उनके साथ कंट्रोलर परीक्षाएं डा. अमित टुटेजा, डीन डा. रवि सूमल, डीन डा. अरपना बांसल व करनबीर सिंह सिद्धू की विशेष तौर पर पहुंचे।

इस दौरान कालेज के नौ टीमों के 27 विद्यार्थियों ने भाग लिया। मुकाबलों के दौरान कालेज आफ ला की टीम के सदाकत मंजूर, पारस कालड़ा व अकबर ताज ने पहला, कालेज आफ होटल मैनेजमेंट के अभिमान सिंह, मनप्रीत कौर व हरसिमरनजीत कौर ने दूसरा और कालेज आफ एजुकेशन के खुशप्रीत सिंह, बिदु कौर व अभिषेक कुमार ने तीसरा हासिल हासिल किया। जबकि क्विज मास्टर की भूमिका डिप्टी डायरेक्टर लोक संपर्क विभाग लवलीन सचदेवा ने निभाई। इसके अलावा मुकाबलों के दौरान विद्यार्थियों को वोट के अधिकार के बारे में भी जागरूक किया।

chat bot
आपका साथी