पुरानी रंजिश में किरच से वारकर युवक की हत्या

रामपुरा फूल के नजदीकी गांव राईया में सोमवार देर शाम पुरानी रंजिश के चलते पिता-पुत्र ने तेजधार हथियार से सिर पर वार कर युवक की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:49 PM (IST)
पुरानी रंजिश में किरच से वारकर युवक की हत्या
पुरानी रंजिश में किरच से वारकर युवक की हत्या

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल

नजदीकी गांव राईया में सोमवार देर शाम पुरानी रंजिश के चलते पिता-पुत्र ने तेजधार हथियार से सिर पर वार कर युवक की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। थाना फूल की पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित पिता-पुत्र पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना फूल पुलिस को दी शिकायत में गांव राईया निवासी रणधीर सिंह ने बताया कि उनके घर से कुछ दूरी पर रहने वाले बग्गा खान व उसका पिता जीता खान उसके बेटे सतनाम सिंह पर अपने घर में ईंट-पत्थर फेंकने का संदेह करते थे। इस बात को लेकर उनकी सतनाम सिंह के साथ कई बार तकरारबाजी हुई थी। उक्त पिता-पुत्र उसके बेटे सतनाम सिंह के साथ रंजिश रखते थे। सोमवार शाम को साढ़े सात बजे के करीब सतनाम सिंह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित किसी के घर से वापस आ रहा था। इस दौरान घर के पास ही घात लगाए बैठे बग्गा खान व जीता खान ने सतनाम सिंह के सिर के पिछले हिस्से पर किरच से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे तुरंत स्थानीय सिविल अस्पताल लाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आदेश अस्पताल रेफर कर दिया गया। आदेश अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा रणधीर सिंह की शिकायत पर आरोपित बग्गा खान तथा उसके पिता जीता खान पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरूकर दी। मृतक के चाचा बिक्कर सिंह ने बताया कि मृतक सतनाम सिंह खेतीबाड़ी करता था तथा उसका एक बेटा था। ------------------

आरोपितों की तलाश की जा रही है- थाना प्रभारी पुलिस थाना फूल के प्रभारी हरबंस सिंह ने बताया कि सतनाम सिंह की हत्या के आरोप में बग्गा खान तथा उसके पिता जीता खान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है तथा जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी