बठिडा के वकीलों ने दिल्ली पहुंच कर दिया समर्थन

बठिडा के एडवोकेट्स ने दिल्ली पहुंच कर किसान आंदोलन को समर्थन दिया है। दिल्ली पहुंचे सीनियर एडवोकेट हरपाल सिंह खारा ने कहा कि हम पूरी तरह से किसानों के साथ हैं और किसानों को किसी भी प्रकार की कानूनी सहायता या अन्य सहायता की जरूरत हो हमें बेझिझक संपर्क करें।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 05:06 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 05:06 AM (IST)
बठिडा के वकीलों ने दिल्ली पहुंच कर दिया समर्थन
बठिडा के वकीलों ने दिल्ली पहुंच कर दिया समर्थन

जागरण संवाददाता, बठिंडा :

बठिडा के एडवोकेट्स ने दिल्ली पहुंच कर किसान आंदोलन को समर्थन दिया है। दिल्ली पहुंचे सीनियर एडवोकेट हरपाल सिंह खारा ने कहा कि हम पूरी तरह से किसानों के साथ हैं और किसानों को किसी भी प्रकार की कानूनी सहायता या अन्य सहायता की जरूरत हो हमें बेझिझक संपर्क करें। किसान आंदोलन में जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान रंजीत सिंह जलाल,मौजूदा सचिव शमिदर संधू, रजनीश रामपाल,रनजोध सिंह भुल्लर,सुखपाल सिंह पाला शामिल हुए।

आप के बठिडा से वालंटियर भी पहुंचे दिल्ली : आम आदमी पार्टी पंजाब के बठिडा जिले के वालंटियर जिला प्रधान एडवोकेट नवदीप सिंह जीदा की अगुआई में दिल्ली में किसान आंदोलन में पहुंचे। उन्होंने किसान आंदोलन में यहां अपनी हाजिरी लगाई वहीं लंगर व सफाई की सेवा भी निभाई। ------------------- मानसा स्टेशन के बाहर किसानों का धरना 63वें दिन भी जारी

संवाद सूत्र, मानसा

केंद्र सरकार के खेती सुधार कानूनों के खिलाफ प्रदेश की 30 किसान जत्थेबंदियों का संघर्ष लगातार जारी है। इसी संघर्ष के तहत किसान जत्थेबंदी द्वारा रेलवे स्टेशन मानसा के पास लगाया गया धरना 63वें दिन भी जारी रहा।

किसान नेताओं ने कहा कि किसान आंदोलन देश का न होकर पूरी दुनिया का आंदोलन बन चुका है। इस अंादोलन की जीत के लिए दुनिया भर के देशों में सहयोग व समर्थन मिल रहा है। जब तक केंद्र सरकार इस काले कानूनों को रद नहीं करती तब तक संघर्ष जारी रखा जाएगा। इस अवसर पर हिद किसान सभा के जिला नेता दर्शन पंधेर, जमहूरी किसान सभा के छच्जू राम रिशी, मेडिकल प्रेक्टिशनर एसोसिएशन पंजाब के धन्ना मल गोयल, बीकेयू डकौंदा के मक्खन सिंह उड्डत, क्रांतिकारी किसान सभा के भजन सिंह घुम्मन, पंजाब किसान सभा के ‌र्स्वण सिंह बोड़ावाल व मजदूर मुक्ति मोर्चा के गुरमीत सिंह ने संबोधित किया। स्टेज सचिव की भूमिका रत्न भोला ने निभाई।

chat bot
आपका साथी