कोविड-19 मेडिकल स्टाफ व वालंटियर्स ने बस स्टैंड के बाहर लगाया जाम

नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 मेडिकल स्टाफ व प्रदेश भर के वालंटियर्स ने अपनी मांगों को लेकर बठिडा में रोष मार्च किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:35 PM (IST)
कोविड-19 मेडिकल स्टाफ व वालंटियर्स ने बस स्टैंड के बाहर लगाया जाम
कोविड-19 मेडिकल स्टाफ व वालंटियर्स ने बस स्टैंड के बाहर लगाया जाम

जासं, बठिडा : नोवल कोरोना वायरस, कोविड-19 मेडिकल स्टाफ व प्रदेश भर के वालंटियर्स ने अपनी मांगों को लेकर बठिडा में रोष मार्च किया। बस स्टैंड के बाहर करीब आधे घंटे तक जाम लगाकर पंजाब सरकार और सेहत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के कारण ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई और कुछ समय के लिए रूट डायवर्ट करने पड़े।

मामला तब और बढ़ गया, जब कुछ बस चालक, कंडक्टर और लोगों ने रास्ता रोकने को लेकर उनके साथ बहस करनी शुरू कर दी। इस कारण वालंटियरों ने सड़क पर जाम लगाने का ऐलान कर दिया परंतु पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद मामले को शांत किया गया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने मार्च करने के बाद मिनी सचिवालय के आगे अपना पक्का धरना लगा दिया।

स्टेट समिति के उपप्रधान सुखराज सिंह, चेयरमैन सतनाम सिंह, सचिव पंजाब चरनजीत चन्नी, शुभम ग्रोवर सलाहकार, सुखवंत सिंह स्टेट समिति मैंबर, हरदीप सिंह •िाला प्रधान संगरूर, अमनदीप सिंह •िाला प्रधान बठिडा, हरजीत सिंह, गुरवीर सिंह चेयरमैन, सुखराज सिंह ने बताया कि कोरोना योद्धों ने उस समय सरकारी तौर पर लोगों की मदद की थी, जब कोरोना के डर के कारण सरकारी मुलाजिम छुट्टियां ले रहे थे। लोगों की सेवा का फल यह मिला है कि नोटिस निकाल कर रातोंरात बेरोजगार कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वह बस अड्डे के आगे इसलिए जाम लगा रहे हैं क्योंकि उनका किसी ने भी साथ नहीं दिया।

स्टेट समिति सलाहकार शुभम ग्रोवर ने कहा कि उनकी मांग है कि उन्हें सरकार उनकी योग्यता के आधार पर नौकरियां दे और पक्का किया जाए।

chat bot
आपका साथी