मंत्री कांगड़ के दामाद को नौकरी देने पर बिफरा शिअद, फूंका सरकार का पुतला

पंजाब सरकार द्वारा तरस के आधार पर माल मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ के दामाद को दी गई नौकरी का मामला पंजाब सरकार व खासकर कांग्रेस के लिए गले की हड्डी बनता नजर आ रहा है। यूथ अकाली दल के वर्करों द्वारा पंजाब सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बठिडा में यूथ अकाली दल के को-आर्डीनेटर दीनव सिगला व शहरी प्रधान हरपाल सिंह ढिल्लों की अगुआई में वर्करों द्वारा फायर बिग्रेड चौक के पास रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:21 PM (IST)
मंत्री कांगड़ के दामाद को नौकरी देने पर बिफरा शिअद, फूंका सरकार का पुतला
मंत्री कांगड़ के दामाद को नौकरी देने पर बिफरा शिअद, फूंका सरकार का पुतला

जागरण संवाददाता, बठिडा : पंजाब सरकार द्वारा तरस के आधार पर माल मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ के दामाद को दी गई नौकरी का मामला पंजाब सरकार व खासकर कांग्रेस के लिए गले की हड्डी बनता नजर आ रहा है। यूथ अकाली दल के वर्करों द्वारा पंजाब सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बठिडा में यूथ अकाली दल के को-आर्डीनेटर दीनव सिगला व शहरी प्रधान हरपाल सिंह ढिल्लों की अगुआई में वर्करों द्वारा फायर बिग्रेड चौक के पास रोष प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान पंजाब सरकार, कांग्रेस प्रधान व माल मंत्री का पुतला फूंका गया। वहीं तरस के आधार पर माल मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ के जमाई को दी गई नौकरी रद करने की मांग की गई। दीनव सिगला व हरपाल ढिल्लों ने कहा कि घर-घर नौकरी देने वाली कैप्टन सरकार केवल कांग्रेसियों के घरों में नौकरियां देने तक ही सीमित रह गई, जबकि पंजाब में बेरोजगारी बढ़ गई है। हक मांग रहे बेरोजगारों को पीटा जा रहा है।

कर्मचारियों व पेंशनरों की तनख्वाह व पेंशन नहीं दीं जा रही। कच्चे कामगार पक्के रोजगार की मांग के लिए सड़कों पर दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, जिनकी तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं। नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की तरफ से चुनावों के समय गुटका साहब की कसम खाकर किए गए वादे पूरे न करने के कारण हुई बेअदबी की सजा भुगत रहे हैं। इस कारण उनको अपनी ही सरकार द्वारा अपमानित करके हटाया गया है। उन्होंने कहा कि लोग शिरोमणी अकाली दल की अगुवाई वाली सरकार चाहते हैं व सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व वाली सरकार बनने पर पंजाब को विकास के रास्ते पर ले जाया जाएगा। प्रत्येक वर्ग को बुनियादी सहूलियत मुहैया करवाई जाएंगी और कांग्रेस सरकार के गलत फैसले रद किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी