जेल में भिड़े दो कैदी, अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय जेल बठिडा गोबिदपुरा में दो कैदियों के बीच खूनी झड़प हो गई जिसमें दोनों गंभीर जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 09:11 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 09:11 PM (IST)
जेल में भिड़े दो कैदी, अस्पताल में भर्ती
जेल में भिड़े दो कैदी, अस्पताल में भर्ती

जागरण संवाददाता, बठिडा: केंद्रीय जेल बठिडा गोबिदपुरा में दो कैदियों के बीच खूनी झड़प हो गई, जिसमें दोनों गंभीर जख्मी हो गए।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन एक बंदी ने बताया कि वह एक एक्सीडेंट केस में दो साल से जेल में बंद है, जबकि करीब आठ महीनों से वह अस्पताल में भर्ती दूसरे बंदी के साथ एक बैरक में रह रहा है। वह व उसके तीन साथियों ने उसको घेरकर जातिसूचक शब्द बोले, जिस कारण उनकी हाथापाई हो गई। इसके बाद बुधवार को फिर से उसने अपने साथियों के साथ उसको जातिसूचक शब्द बोले, जिसके जवाब में उसने गालियां निकाल दीं तो उनमें झगड़ा हो गया। इसके परिणाम में वे दोनों गंभीर जख्मी हो गए। वहीं थाना कैंट के मुखी हरनेक सिंह ने बताया कि अब तक उनके पास कोई शिकायत नहीं पहुंची। जैसे ही इसके बोर में सूचना मिलती है तो वह बनती कार्रवाई करेंगे। विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोग जख्मी जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात वाहन चालकों पर केस दर्ज किया है।

थाना कैनाल कालोनी की पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव कोटशमीर के मनप्रीत सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त गुरविदर सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर किसी काम के लिए जा रहा था। इस दौरान मानसा रोड पर किसी अज्ञात वैन चालक ने उनके बीच टक्कर मार दी। मामले की जांच सहायक थानेदार अक्षय कुमार कर रहे हैं। इसके अलावा थाना थाना संगत की पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव गहरी बुटर के तरसेम सिंह ने बताया कि उसका भाई मोटरसाइकिल पर जा रहा था। जब वह बठिडा डबवाली रोड स्थित गांव कुटी किशनपुरा के बस अड्डे के पास पहुंचा तो किसी काम के लिए रुक गया। मगर इस दौरान किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसके बीच टक्कर मार दी। मामले की जांच सहायक थानेदार जसविदर सिंह कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी