देह व्यापार के शक में पुलिस ने दी दबिश, छह प्रेमी जोड़े पकड़े

बठिडा शहर के टीचर होम के नजदीक स्थित एक होटल में देह व्यापार के आरोप में शनिवार दोपहर को कोतवाली पुलिस द्वारा अचानक दबिश दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 12:28 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:25 AM (IST)
देह व्यापार के शक में पुलिस ने दी दबिश, छह प्रेमी जोड़े पकड़े
देह व्यापार के शक में पुलिस ने दी दबिश, छह प्रेमी जोड़े पकड़े

जासं, बठिडा : शहर के टीचर होम के नजदीक स्थित एक होटल में देह व्यापार के आरोप में शनिवार दोपहर को कोतवाली पुलिस द्वारा अचानक दबिश दी गई। डीएसपी सिटी वन गुरजीत सिंह रोमाणा की अगुवाई में पहुंची टीम ने मौके से छह प्रेमी जोड़ों को पकड़ा। वहीं पुलिस ने होटल मालिक को भी मौके से पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने होटल मालिक समेत 14 लोगों पर इमोरल ट्रेफिकिग एक्ट 1956 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई। वहीं मौके से पकड़े गए प्रेमी जोड़ों में से पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई का विरोध भी किया गया। उनका कहना था कि वे सभी बालिग हैं और होटल में पार्टी कर रहे हैं, न कि कोई गलत काम। उन्होंने विरोध जताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश है कि बालिग लड़का-लड़की एक साथ घूम सकते हैं, उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हो सकती है, लेकिन पुलिस ने उन्हें बेवजह परेशान कर रही है। इसके बाद हिरासत में लिए सभी प्रेमी जोड़ों के परिजनों को थाने बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

डीएसपी सिटी-वन गुरजीत सिंह रोमाणा ने बताया कि शनिवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मैहणा चौक रोड नजदीक टीचर होम के पास स्थित प्रिस होटल में देह व्यापार का काम होता है। वहीं होटल मालिक द्वारा बिना आइडी प्रूफ लिए प्रेमी जोड़ों को अन्य लोगों को किराये पर रूम दिए जाते है। सूचना के आधार पर थाना कोतवाली के एसआइ संधुरा सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने होटल में रेड की और मौके से रूम से छह प्रेमी जोड़ों को काबू किया गया। पुलिस पूछताछ में सभी जोड़े बालिग थे और विभिन्न शहरों के रहने वाले थे। पुलिस द्वारा उक्त प्रेमी जोड़ों से इस होटल में आने की वजह के बारे में पूछा गया, वह उसका स्पष्ट जबाव नहीं दे सके। वहीं पुलिस जांच में सामने आया कि होटल संचालकों द्वारा जिला मैजिस्ट्रेट के आदेशों के तहत होटल के रजिस्टर में रिकॉर्ड पूरा नहीं रखा जा रहा था, जिसके चलते पुलिस ने होटल मालिक आदेश कुमार निवासी माडल टाउन फेस तीन समेत पकड़े कुल 14 लोगों पर इमोरल ट्रेफिकिग एक्ट 1956 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें छह प्रेमी जोड़े भी शामिल है।

होटल मालिक गिरफ्तार, जोड़ों से पूछताछ जारी

मामले के जांच अधिकारी एसआई संधूरा सिंह का कहना है कि होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि प्रेमी जोड़ों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई लड़कियों व लड़कों के परिजनों को बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी