पुलिस ने हुंडई कंपनी का नकली सामान समेत तीन लोगों को पकड़ा

जिला पुलिस ने मंगलवार को स्पीड सर्च एडं सिक्योरिटी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर शहर में स्थित विभिन्न स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकानों पर छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:53 PM (IST)
पुलिस ने हुंडई कंपनी का नकली सामान समेत तीन लोगों को पकड़ा
पुलिस ने हुंडई कंपनी का नकली सामान समेत तीन लोगों को पकड़ा

जासं,बठिडा : जिला पुलिस ने मंगलवार को स्पीड सर्च एडं सिक्योरिटी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर शहर में स्थित विभिन्न स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस व कंपनी की संयुक्त टीम ने भारी मात्रा में कंपनी का डुप्लीकेट सामान बरामद कर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, स्पीड सर्च एडं सिक्योरिटी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को सूचना मिली थी कि बठिडा के कुछ दुकानदार हुंडई कंपनी का नकली सामान बेच रहे है। सूचना के आधार पर कंपनी की टीम ने थाना कोतवाली और थाना सिविल लाइन की टीम को साथ लेकर गोनियाना रोड पर एक और फौजी चौक के पास स्थित दो स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने लाखों की कीमत का हुंडई कंपनी का डुप्लीकेट सामान भी बरामद किया।

कंपनी के फील्ड मैनेजर राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी टीमों के साथ बठिडा में सर्वे किया तो पता चला कि दिल्ली हार्ट अस्पताल व फौजी चौक में स्थित कुछ दुकानों में अधिकृत कंपनी मोवीज इंडिया लिमिटेड (हुंडई ) के रजिस्टर्ड ब्रांड सेंटरों, वरना, आइ-10, आइ-20 आदि के नाम से मिलते जुलते स्पेयर पा‌र्ट्स सप्लाई करते हैं और बेचते हैं। राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस की टीमों ने उक्त दुकानों पर रेड कर भारी मात्रा में नकली सामान बरामद किया। जिनकी कीमत 25 लाख रुपये के करीब बनती है।

जांच अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी