शराब पीते दोस्तों में हुई तकरार, मोबाइल तोड़ा तो कर दी हत्या

गुस्साए दोस्त ने अपने ही दोस्त की ईंटें मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:02 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:02 PM (IST)
शराब पीते दोस्तों में हुई तकरार, मोबाइल तोड़ा तो कर दी हत्या
शराब पीते दोस्तों में हुई तकरार, मोबाइल तोड़ा तो कर दी हत्या

जागरण संवाददाता, बठिडा: तलवंडी साबो के गांव नंगला में शराब पी रहे दोस्तों के बीच तकरार हुई तो एक दोस्त ने दूसरे का मोबाइल तोड़ दिया। इस बात से गुस्साए दोस्त ने अपने ही दोस्त की ईंटें मारकर हत्या कर दी। इस संबंध में तलवंडी साबो की पुलिस ने मृतक की माता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसकी जांच के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पत्रकारों से बातचीत में एसएसपी भूपिदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव नंगला की फिरनी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है, जिसकी पहचान रणजीत सिंह के तौर पर हुई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो मौके से खून से सने पत्थर व ईंटों के अलावा एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि बरामद हुआ फोन गांव नंगला के गुरप्रीत सिंह का था, जिसको काबू कर पूछताछ की गई। उसने माना कि वह अपने तीन दोस्तों मृतक रणजीत सिंह, अमृतपाल सिंह उर्फ लभू और अजय सिंह उर्फ बब्बू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान अजय सिंह तो वहां से कुछ समय के बाद चला गया, जबकि वह, रणजीत सिंह और अमृतपाल वहीं थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। इस दौरान रणजीत सिंह ने उसका फोन तोड़ दिया। इस बात से गुस्से में आकर उसने रणजीत की ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ लाश को पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में भेजा गया।

उधर, गांव नंगला वासी मृतक की माता करनैल कौर के अनुसार उसका बेटा रणजीत सिंह ट्रक ड्राइवर था, जो काफी समय बाद गांव आया था। रणजीत सिंह की अभी शादी नहीं हुई थी। बीते दिन रणजीत सिंह अपने ट्रक का चक्कर लगाकर वापस आया था, परंतु रात को घर नहीं पहुंचा। सुबह के समय पुलिस ने गांव नंगला के छप्पड़ में खून से लथपथ उसकी लाश बरामद की।

chat bot
आपका साथी