हेरोइन और पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ दो ने पांच लोगों को काबू कर उनके पास से 70 ग्राम हेरोइन बरामद करने के अलावा एक पिस्तौल व चार जिदा कारतूस बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 10:13 PM (IST)
हेरोइन और पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार
हेरोइन और पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बठिडा: सीआइए स्टाफ दो ने पांच लोगों को काबू कर उनके पास से 70 ग्राम हेरोइन बरामद करने के अलावा एक पिस्तौल व चार जिदा कारतूस बरामद किए हैं।

सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर जसवीर सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी द्वारा सरहिद नहर के पास दुग्गल पैलेस वाली सड़क पर छापेमारी की गई। इस दौरान पांच लोगों को शक के आधार पर काबू किया गया। उनके पास से 70 ग्राम हेरोइन व एक पिस्तौल और चार जिदा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपितों की पहचान बठिडा के बलजिदर सिंह उर्फ बिदरी, करणदीप सिंह उर्फ बूटा, तस्वीर सिंह व कुलदीप सिंह के अलावा फिरोजपुर के मनप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। मामले की जांच कर रहे एसआइ अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से नशा तस्कारों के खिलाफ मुहिम शुरू की गई है। पुलिस ने सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है। 26 दिन में 37 वाहन बरामद

बठिडा के स्पेशल स्टाफ की ओर से 10 मार्च से लेकर अब तक 37 वाहनों को भी बरामद किया गया है। इनमें बरामद किए गए 14 वाहनों के नंबर नहीं हैं। इनमें एक काले रंग की एविएटर, एक सफेद रंग की एक्टिवा, एक ग्रे रंग की एक्टिवा, चार सपलेंडर मोटरसाइकिल, तीन सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल, तीन प्लटीना मोटरसाइकिल, एक पैशन मोटरसाइकिल शामिल हैं। वहीं पुलिस की ओर से इनके साथ इंजन नंबर व चैसी नंबर भी दिया गया है। पुलिस द्वारा चोरी के वाहनों को बरामद करने के लिए स्पेशल सैल बनाया गया है, जिनके द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी