सीवरेज डाले बिना उठा ले गए पाइपें, लोगों ने की नारेबाजी

नई सीवरेज पाइपों को ठेकेदार की तरफ से उठाकर लेकर जाने पर विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:08 PM (IST)
सीवरेज डाले बिना उठा ले गए पाइपें, लोगों ने की नारेबाजी
सीवरेज डाले बिना उठा ले गए पाइपें, लोगों ने की नारेबाजी

जासं,बठिडा: वार्ड नंबर एक के अधीन आने वाली मंदिर कालोनी में बिना सीवरेज लाइन डाले वहां पर रखी गई नई सीवरेज पाइपों को ठेकेदार की तरफ से उठाकर लेकर जाने पर विवाद हो गया। इलाका निवासियों ने पाइपें उठाने के लिए आए ठेकेदारों के कारिदों का घेराव कर उन्हें पाइपें लेकर नहीं जाने दिया। वहीं कांग्रेस सरकार व नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

इलाके के लोगों ने कहा कि वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के रिश्तेदार जयजीत सिंह जोहल ने इलाके में नई सीवरेज लाइन पाइप डालने के लिए 80 लाख रुपये का चेक देने का ऐलान किया था, लेकिन कोई चेक देने के बजाय इलाके में डालने के लिए रखी गई नइ पाइपों को उठाकर किसी ओर इलाके में लेकर जा रहे हैं ताकि इलाके में नई सीवरेज लाइन ना बिछाई जा सके। इलाके के लोगों ने ऐलान किया कि अगर सरकार ने चुनाव से पहले इलाके में नई सीवरेज लाइन नहीं बिछाई, तो वह आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी का पूर्णरूप से बायकाट करेंगे और वोट नहीं देगे।

उधर, सीवरेज बोर्ड के एक्सईएन अश्वनी कुमार ने कहा कि मंदिर कालोनी में करीब डेढ़ किलोमीटर नई सीवरेज लाइन बिछानी है। एरिया एनएफएल के अधीन आने के कारण उनसे मंजूरी लेने के लिए पत्र भेजा हुआ है, जैसे ही मंजूरी मिल जाएगी, तब से काम शुरू कर दिया जाएगा। इलाके में रखी गई पाइपें इसलिए उठा ली गई है, ताकि मंजूरी मिलने तक उनका इस्तेमाल अन्य किसी जगह पर किया जा सके। काम शुरू होने पर नई पाइपें लाकर दोबारा रख दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी