बारिश में ही बना डाली परसराम नगर की सड़क

नगर निगम की ओर से शनिवार सुबह परसराम नगर की गली नंबर छह में बरसात के दौरान ही सड़क बना दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:14 PM (IST)
बारिश में ही बना डाली परसराम नगर की सड़क
बारिश में ही बना डाली परसराम नगर की सड़क

जागरण संवाददाता, बठिडा: नगर निगम की ओर से शनिवार सुबह परसराम नगर की गली नंबर छह में बरसात के दौरान ही सड़क बना दी गई। लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया तो ठेकेदार काम बंद करके चला गया। हालांकि निगम अधिकारियों का तर्क है कि उक्त सड़क धूप के बीच बनाई गई थी। बरसात आने पर काम रोक दिया गया।

परसराम नगर की गली नंबर छह, जिसे डीएवी स्कूल वाली गली भी कहा जाता है, में शनिवार की सुबह सड़क बनाने का काम शुरू किया गया। बेशक तब बरसात नहीं थी, लेकिन कुछ समय बाद ही बरसात शुरू हो गई। बरसात आ जाने पर सड़क पर जगह-जगह पानी भर गया। इसके बावजूद संबंधित ठेकेदार की तरफ से सड़क बनाने का काम जारी रखा गया। खड़े पानी के ऊपर ही प्रीमिक्स बिछाने का काम जारी रहा। इस पर गली के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने इसका विरोध किया। उन्होंने ठेकेदार के कर्मियों से पूछा कि क्या पानी पर बनाई जा रही यह सड़क टिक पाएगी तो वे इसका कोई जवाब नहीं दे सके। इस दौरान एक कर्मी ने कहा कि बजरी का ट्रक मंगवाया गया था। अगर नहीं डालते तो पूरी बजरी खराब हो जानी थी। पूरे ट्रक की बजरी उन्होंने खड़े पानी पर ही बिछा डाली। लोगों ने बताया कि बाद में ठेकेदार ने कहा कि कल को वह इस पर और प्रीमिक्स बिछा देंगे। धूप में बनाई गई सड़क, अचानक आई बरसात: जेई

इस काम की निगरानी कर रहे नगर निगम के जूनियर इंजीनियर रणबीर सिंह बराड़ ने पानी में प्रीमिक्स बिछाने की बात से इंकार करते हुए कहा कि सुबह जब काम शुरू किया गया था तो धूप खिली हुई थी, लेकिन बाद में बरसात आ गई। बरसात शुरू होने के बाद तुरंत काम रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि सड़क पर खड़े पानी में प्रीमिक्स नहीं बिछाई।

chat bot
आपका साथी