चारों आरोपितों का एनकाउंटर होने पर लोग खुश

हैदराबाद दुष्कर्म कांड के चारों आरोपितों के एनकाउंटर में मारे जाने को लेकर लोग खुश हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 12:13 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 12:13 AM (IST)
चारों आरोपितों का एनकाउंटर होने पर लोग खुश
चारों आरोपितों का एनकाउंटर होने पर लोग खुश

संसू, रामामंडी : हैदराबाद दुष्कर्म कांड के चारों आरोपितों के एनकाउंटर में मारे जाने को लेकर लोग खुश हैं। समाजसेवी संस्थाओं ने इस मामले में पुलिस की कार्रवाई का समर्थन किया है।

इस मामले पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए परसू राम ब्राह्मण सभा के प्रधान देवेंद्र कुमार चिटू ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में आरोपितों पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए और उन्हें सजा में देर नहीं होनी चाहिए। शिवसेना हिदुस्तान के जिला उपाध्यक्ष मुरारी लाल पेसीया ने कहा कि इससे दूसरे राज्यों की पुलिस को सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं में शामिल दोषियों के लिए कठोर सजा का प्रावधान होना चाहिए। बिना किसी देरी से ऐसे आरोपितों को फांसी पर लटका देना चाहिए।

एडवोकेट विक्रांत गोयल ने कहा कि आरोपितों ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद पूरे देश में गुस्से की लहर थी। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर में चारों आरोपितों के मारे जाने के बाद जहां पीड़ित परिवार को सुकून मिला हैं। उन्होंने कहा कि अब निर्भया के आरोपितों को भी जल्द फांसी पर लटकाया जाए।

chat bot
आपका साथी