कांग्रेस के प्रदेश सचिव पवन मानी बने सिरकी बाजार गोशाला के प्रधान

सिरकी बाजार गोशाला में कांग्रेस के प्रदेश सचिव पवन मानी को नया प्रधान नियुक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:07 PM (IST)
कांग्रेस के प्रदेश सचिव पवन मानी बने सिरकी बाजार गोशाला के प्रधान
कांग्रेस के प्रदेश सचिव पवन मानी बने सिरकी बाजार गोशाला के प्रधान

जासं,बठिडा: राज्य की पुरानी गोशालाओं में शामिल सिरकी बाजार गोशाला के प्रधान साधु राम गोयल ने स्वास्थ्य कारणों के चलते पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद वीरवार को गोशाला कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस के प्रदेश सचिव पवन मानी को नया प्रधान नियुक्त किया गया। यह कार्यकाल दो साल के लिए होगा।

गोशाला के सचिव साधु राम कुसला की तरफ से जारी प्रेस नोट में बताया गया कि नवनियुक्त प्रधान पवन मानी ने समूह सदस्यों का अभार जताया व दी गई जिम्मेवारी को तनदेही व इमानदारी से पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी की शहर में गोधन का संरक्षण होगा व उनके रहने व खानपान की समुचित व्यवस्था हो सके। गोशाला में पशुधन की सेवा करने वाली गो सुरक्षा समिति व सीनियर स्टीजन व सेवा कर्मी दिन रात एक कर काम कर रहे हैं। इस मौके पर पवन सिगला चेयरमैन गोशाला सदन, प्रदीप चानना चेयरमैन श्री राधाकृष्ण गौधाम, आदर्श पाल गुप्ता चेयरमैन श्री बाल गोपाल गोशाला, सुदर्शन गोयल, संजय जिदल, संदीप हैप्पी, अनिल कुमार नीटा, बनवारी लाल का विशेष तौर पर धन्यवाद किया गया। वही वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, नगर निगम मेयर रमन गोयल, चेयरमैन राजन गर्ग, सीनियर डिप्टी मेयर अशोक प्रधान, कमिश्नर नगर निगम विक्रमजीत सिंह शेरगिल, मोहन लाल गर्ग, सुरेश गोयल, अशोक धुन्निके का गौशाला को आर्थिक तौर पर मदद देने के लिए अभार जताया।

इस मौके पर हाजिर मैंबरों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि गोअष्टमी का पर्व गोशाला में धूमधाम से मनाया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारी के लिए संजय जिदल, कृष्ण जिदल, रमनीक बालिया, योगेश कुमार, अशोक बिट्टू कोटफत्ता, मक्खन लाल ठेकेदार, संदीप गर्ग हैप्पी, सुरेश ग्रोवर, हेमंत शर्मा की कमेटी बनाई गई। वही शहर में दीपमाला करने की जिम्मेवारी रजिदर राजू भट्ठेवाला की लगाई गई। उन्होंने शहर वासियों से अपील की कि वह गोशाला के मेंबर बनें।

chat bot
आपका साथी