निजी अस्पताल के स्टाफ पर लगाए मरीज को थप्पड़ मारने के आरोप

बीबीवाला रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में चेकअप करवाने आए मरीज ने अस्पताल के स्टाफ व डाक्टर पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:44 PM (IST)
निजी अस्पताल के स्टाफ पर लगाए मरीज को थप्पड़ मारने के आरोप
निजी अस्पताल के स्टाफ पर लगाए मरीज को थप्पड़ मारने के आरोप

जासं,बठिडा: बीबीवाला रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में चेकअप करवाने आए मरीज ने अस्पताल के स्टाफ व डाक्टर पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। मारपीट का शिकार हुए 19 वर्षीय युवक को दौरा पड़ गया, जिसके बाद अस्पताल के स्टाफ ने उसका उपचार करने के बजाय उसे अस्पताल से बाहर निकाल दिया।

लाल सिंह बस्ती की मंजीत कौर ने बताया कि उसके पोते सुखदीप पर एक साल किसी ने झगड़े में हमला कर दिया था। तब से वह मानसिक तौर पर ठीक नहीं है। उसका बीबीवाला रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोमवार रात साढ़े नौ बजे के करीब उसके पोते की तबीयत खराब होने पर वह उसे लेकर अस्पताल गई। मानसिक तौर परेशान उसके पोते ने थोड़ा ऊंची आवाज में डाक्टर को बुलाने की बात कही तो तैश में आए स्टाफ मेंबर ने उसके पोते को थप्पड़ मार दिया। उसका पोता नीचे गिर पड़ा और उसे दौरा पड़ गया। इतने में डाक्टर वहां पहुंच गए। जब उन्होंने डाक्टर को पोते के इलाज की दुहाई दी तो डाक्टर ने भी अपने स्टाफ से मिलकर उसके साथ व उसके पोते के साथ धक्का-मुक्की की और उसके पोते व उसे धक्के मारकर अस्पताल से बाहर निकाल दिया। रात साढ़े 10 बजे के करीब वह राहगीरों से लिफ्ट लेकर पोते को घर लेकर पहुंची। उधर, सिविल लाइन थाने की पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल का पक्ष लेने और जांच के बाद ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी