पोस्टर मेकिग में शिवानी व सुभाशीष ने मारी बाजी विश्व एड्स दिवस पर पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई

पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय में एनएसएस सेल द्वारा विश्व एड्स दिवस के अवसर पर युवाओं को एचआइवी के खिलाफ लड़ने के लिए जागरूक करने पर विशेष व्याख्यान और पोस्टर बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:06 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:06 PM (IST)
पोस्टर मेकिग में शिवानी व सुभाशीष ने मारी बाजी
विश्व एड्स दिवस पर पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई
पोस्टर मेकिग में शिवानी व सुभाशीष ने मारी बाजी विश्व एड्स दिवस पर पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई

संस, बठिडा : पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय में एनएसएस सेल द्वारा विश्व एड्स दिवस के अवसर पर युवाओं को एचआइवी के खिलाफ लड़ने के लिए जागरूक करने पर विशेष व्याख्यान और पोस्टर बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र कुमार बस्सी कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर एनएसएस स्वयंसेवकों, छात्रों और शिक्षकों ने रेड रिबन बैज पहनकर एचआइवी से पीड़ित लोगों के प्रति एकजुटता और समर्थन दिखाया।

इस कार्यक्रम के दौरान लगभग 20 टीमों ने पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में शिवानी डोगरा और सुभाशीष की टीम ने प्रथम पुरस्कार जीता। स्नेहा गुप्ता, रूपंजना और विधि शर्मा की टीम ने द्वितीय पुरस्कार हासिल किया। ईशान सिंह, मीनाक्षी और शुभम कौशिक की टीम ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया। वहीं कार्यक्रम का संचालन एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी डा. मिलन कुमार शर्मा, डा. ज्योति प्रकाश, डा. प्रीति खेत्रपाल और एनएसएस कार्यालय के कर्मचारी सुखपाल सिंह ने किया। इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के शिक्षकों और छात्रों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी