पूजां वाला मोहल्ला में बदहाली को लेकर वोटों का विरोध

शहर के बीचो बीच स्थित पूजां वाला मोहल्ला की बदहाली को लेकर लोगों में गहरा रोष है। लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर इस गली में वोट मांगना सख्त मना है की पोस्टें डालनी शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही गली में लोगों ने कुछ पोस्टर भी चिपका दिए थे जिन्हें बाद में किसी ने उतार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:18 PM (IST)
पूजां वाला मोहल्ला में बदहाली को लेकर वोटों का विरोध
पूजां वाला मोहल्ला में बदहाली को लेकर वोटों का विरोध

जागरण संवाददाता, बठिडा : शहर के बीचो बीच स्थित पूजां वाला मोहल्ला की बदहाली को लेकर लोगों में गहरा रोष है। लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर इस गली में वोट मांगना सख्त मना है की पोस्टें डालनी शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही गली में लोगों ने कुछ पोस्टर भी चिपका दिए थे, जिन्हें बाद में किसी ने उतार दिया।

गली के निवासी खुशदियाल गाबा, रिकू, भारत भूषण, इंदिरा, मनोहर भाटिया, संजीव कुमार आदि ने कहा कि पूजां वाला मोहल्ला में पिछले पांच सालों के दौरान कोई विकास नहीं हुआ है। मिनी सचिवालय रोड पिछले लंबे समय से निर्माण के इंतजार में पड़ी हुई है। जिसके चलते यहां से गुजरना दूभर हुआ पड़ा है। इसके अलावा सीवरेज अकसर ओवरफ्लो होता रहता है। सीवरेज का गंदा पानी निर्माण के इंतजार में इस सड़क पर भरा रहता है। खुशदियाल गाबा ने बताया कि उक्त तमाम बातों के कारण ही लोगों में राज्य सरकार तथा जिला प्रशासन के खिलाफ भारी रोष है। इसीलिए लोग उक्त तरह की पोस्टें डाल रहे हैं। उधर, सूत्रों के अनुसार इस पोस्ट से न केवल कांग्रेस प्रत्याशी, बल्कि वरिष्ठ नेताओं की चिता भी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि संभवत आज सोमवार को क्षेत्र के विधायक एवं राज्य के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल इस इलाके का दौरा करने की चर्चा हो रही है। पूजां वाला मोहल्ला की बदहाली को लेकर लोगों ने कहा कि सरकार को उनकी मांगों पर जल्द ही ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नेता चुनाव में वादे कर जीत जाते हैं लेकिन बाद में कोई सुध नहीं लेते हैं।

chat bot
आपका साथी