एक किलो 300 ग्राम अफीम व ड्रग मनी समेत दो गिरफ्तार

एक किलो 300 ग्राम अफीम व 50 हजार की ड्रग मनी के अलावा एक कार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 10:13 PM (IST)
एक किलो 300 ग्राम अफीम व ड्रग मनी समेत दो गिरफ्तार
एक किलो 300 ग्राम अफीम व ड्रग मनी समेत दो गिरफ्तार

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने एक किलो 300 ग्राम अफीम व 50 हजार की ड्रग मनी के अलावा एक कार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान बठिडा के गांव दयालपुरा मिर्जा निवासी दविंदर सिंह व कोठा गुरु निवासी हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

थाना संगत के एसआइ मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर बस अड्डा जस्सी बागवाली के पास नाकाबंदी की। इसी दौरान फारचूनर कार में आए उक्त आरोपितों की तलाशी ली तो उनसे एक किलो 300 ग्राम अफीम व 50 हजार रुपये की राशि बरामद हुई। थाना संगत पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। इसी तरह थाना संगत के ही सहायक थानेदार कश्मीरा सिंह ने डूमवाली बैरियर के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार चमकौर सिंह वासी गिद्दड़बाहा को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी। उससे हरियाणा मार्का शराब की 12 बोतल व 12 बोतल बीयर बरामद हुई। जेई को दी जान से मारने की धमकी, हवाई फायर भी किए गत मंगलवार को आई अंधेरी व तूफान के बाद बिजली ठीक करने गए बिजली निगम के जेई को डराने के मकसद से हवाई फायरिग करने और उसे जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में थाना सदर की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को बिजली निगम के जूनियर इंजीनियर (जेई) भरपूर सिंह निवासी ग्रीन सिटी ने बताया कि बीती छह अप्रैल को अंधेरी व तूफान आने के बाद कई इलाकों में बिजली बांधित हो गई थी। वह गांव त्योणा में बंद बिजली को ठीक करने गए तो मौके पर आरोपित मनप्रीत सिंह निवासी त्योणा ने अपने खेत में बिना मंजूरी के पानी की मोटर लगाने की मांग की। जब उसने मना किया तो उसने गाली गलोच शुरू कर दी। गुस्से में आकर अपनी रिवाल्वर से फायर करने शुरू कर दिए। जान से मारने की धमकियां भी दीं। पुलिस ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने, असला एक्ट व जान से मारने की धमकियों की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी