दो कारों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

भुचो-बठिडा जीटी रोड पर मार्बल मार्केट में बाद दोपहर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:44 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:44 PM (IST)
दो कारों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल
दो कारों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

जासं,बठिडा: भुच्चो-बठिडा जीटी रोड पर मार्बल मार्केट में बाद दोपहर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बठिडा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार सड़क पर बने डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी तरफ पटियाला से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो कारों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर ही कार का चालक नरिदरपाल वर्मा (63) निवासी पटियाला की मौत हो गई, जबकि दूसरी कार में सवार एक महिला व एक व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई बठिंडा पुलिस फरीदकोट मेडिकल कालेज में भर्ती पूर्व गैंगस्टर कुलबीर नरुआणा कत्लकांड के मुख्य आरोपित व गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को बठिडा पुलिस प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आई है। अदालत में पेश करने से पहले उसका मेडिकल करवाने के लिए उसे सिविल अस्पताल बठिडा लाया गया।

थाना सदर बठिडा के प्रभारी अमृतपाल सिंह ने कहा कि मनप्रीत मन्ना ने बीती सात जुलाई को पूर्व गैंगस्टर कुलबीर नरुआणा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि, इस दौरान नरुआणा के साथियों ने गैंगस्टर मन्ना को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मन्ना की टांग में गोली लगने से उसे उपचार के लिए फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था। वहीं पुलिस ने मन्ना पर थाना सदर बठिडा में हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को बठिडा पुलिस उसे प्रोडेक्शन वारंट पर बठिडा लेकर आई।

chat bot
आपका साथी