200 लीटर लाहन के साथ एक गिरफ्तार

200 लीटर लाहन बरामद की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:53 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:53 PM (IST)
200 लीटर लाहन के साथ एक गिरफ्तार
200 लीटर लाहन के साथ एक गिरफ्तार

जासं,बठिडा: थाना मौड़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 200 लीटर लाहन बरामद की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

एएसआइ लखविदर सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि गांव घुम्मन कलां निवासी जगदेव सिंह अवैध शराब बनाने और बेचने का काम करता है, जोकि इस समय मौड़ मंडी में घूम रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौड़ मंडी में छापेमारी कर आरोपित जगदेव सिंह को 200 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। मारपीट के दो मामलों में आठ लोगों पर केस दर्ज जिला पुलिस ने मारपीट के विभिन्न दो मामलों में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने पीड़ित लोगों के बयानों पर आरोपित लोगों को नामजद कर मामलों की जांच शुरू कर दी है।

थाना कैनाल कालोनी पुलिस को शिकायत देकर रजिदर कुमार निवासी रेलवे कालोनी ने बताया कि उसका रेलवे कालोनी के रहने वाले मोहित कुमार के साथ पैसे लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसकी रंजिश में बीती 14 अक्टूबर को आरोपित मोहित कुमार ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उसके सरकारी क्वार्टर में दाखिल हुए और उसके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित के बयानों पर आरोपित मोहित व दो अज्ञात समेत तीन पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना कैंट पुलिस को शिकायत देकर गांव ज्ञाना निवासी चरणजीत सिंह ने बताया कि बीती 13 अक्टूबर को आरोपित जस्सी निवासी गांव पक्का, राजविदर सिंह, रंजीत सिंह निवासी गांव ज्ञाना व दो अज्ञात लोगों ने उसे स्थानीय जस्सी चौंक बठिडा में घेर लिया और उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार उसका आरोपितों के साथ पुराना विवाद चल रहा है। जिसकी वह रंजिश रखे हुए है। कैंट पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी