बुजुर्ग महिला को कार में बिठा छीनीं सोने की चूड़ियां

झपटमारों द्वारा अब नए-नए तरीके इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 10:32 PM (IST)
बुजुर्ग महिला को कार में बिठा छीनीं सोने की चूड़ियां
बुजुर्ग महिला को कार में बिठा छीनीं सोने की चूड़ियां

जासं,बठिडा: बठिडा: झपटमारों द्वारा अब नए-नए तरीके इस्तेमाल किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बठिडा की भट्टी रोड पर देखने को मिला। मंगलवार सुबह करीब 8:45 बजे सफेद रंग की स्विफ्ट कार पर आई दो महिलाओं व एक पुरुष ने एक बुजुर्ग महिला को किसी के घर का पता पूछने के बहाने कार में बैठाया तथा कुछ दूरी पर ले जाने के बाद सोने की चूड़ियां छीनकर महिला को कार से उतार दिया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने महिला के बयान दर्ज पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला 72 वर्षीय कमलेश रानी ने बताया कि वह सुबह करीब 8:45 बजे अपने दूसरे घर जा रही थी। इस दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट कार उसके पास आकर रुकी। उसमें दो महिलाएं तथा एक पुरुष सवार थे। उन्होंने उससे किसी लड़की के घर का पता पूछने के बहाने उसको कार में बैठा लिया। उसके बाद आरोपितों ने उसे 60 फुटी रोड पर ले जाने के बाद उसके हाथों में पहनी हुई सोने की चूड़ियां डरा-धमका कर उससे छीन लीं व उसको कार से नीचे उतार कर फरार हो गए। उक्त महिलाओं ने आसमानी रंग के कपड़े पहने हुए थे तथा एक महिला शरीर से वजनी व छोटे कद की थी, जबकि आरोपित व्यक्ति ने सिर पर कपड़ा बांधा हुआ था। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। परसराम नगर में दो युवकों से झपटे मोबाइल शहर में झपटमार गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। परसराम नगर में मोबाइल झपटने की दो वारदातों से इलाके में दहशत है। पहली वारदात में परस राम नगर गली नंबर 10 के पास बाइक सवार दो झपटमार एक युवक का मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए। भाग रहे झपटमारों में से एक को मोहल्ले के लोगों ने धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि शिकायतकर्ता द्वारा कोई शिकायत न देने के कारण पुलिस कार्रवाई करने में असमर्थ है। एएसआइ बलजीत सिंह का कहना है कि जिसका मोबाइल झपटा गया था, वो इस मामले में कार्रवाई नहीं करवाना चाहता। अगर शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

वहीं परसराम नगर की गुरु रविदास धर्मशाला वाली गली में घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति से दो झपटमार मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे। थाना कैनाल पुलिस को दी शिकायत में रमेश चंद्र ने बताया कि वह अपने घर के बाहर मोबाइल पर किसी से बात कर रहो था कि अचानक एक मोटरसाइकिल में सवार होकर आए दो युवक उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। उक्त बदमाश गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों को पकड़ने के लिए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी