कोरोना के मिले सिर्फ तीन नए मरीज, एक्टिव केस 110

राहत है कि पिछले 24 घंटों के दौरान किसी भी कोरोना प्रभावित व्यक्ति की मौत नहीं हुई जबकि तीन नए मरीज मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 09:46 PM (IST)
कोरोना के मिले सिर्फ तीन नए मरीज, एक्टिव केस 110
कोरोना के मिले सिर्फ तीन नए मरीज, एक्टिव केस 110

जासं,बठिडा: राहत है कि पिछले 24 घंटों के दौरान किसी भी कोरोना प्रभावित व्यक्ति की मौत नहीं हुई, जबकि तीन नए मरीज मिले हैं। वहीं 11 मरीज ठीक हुए हैं। इस समय जिले में कुल 110 केस एक्टिव हैं, जिसमें 91 कोरोना पाजिटिव मरीज घरेलू एकांतवास में हैं। डीसी बी श्रीनिवासन ने बताया कि अब तक कुल 430058 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 41454 पाजिटिव हुए और 40306 कोरोना प्रभावित मरीज स्वस्थ हुए हैं।

वहीं दूसरी तरफ कोरोना महामारी की संभावी तीसरी लहर के मुकाबले के लिए जिले के गांव कणकवाल में बनाया गया कोविड केयर मैक सेंटर मुकम्मल हो गया है, जिसे सोमवार को सेहत विभाग के हवाले कर दिया गया। डीसी ने सेटर का निरीक्षण भी किया। उन्होंने बताया कि सेंटर में लेवल टू के 100 बैड स्थापित किए गए हैं। इस मौके पर सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों, कार्यकारी इंजीनियर अमुल्या गर्ग, कार्यकारी इंजीनियर पीडबलयूडी जतिदर अर्जुन, सैंट्रल बिलडिग रिर्सच इंस्टीट्यूट (सीबियारआई) रुड़की के हरदेव कालडा और हमांशू शर्मा आदि उपस्थित थे।

जल्द दूर होंगी शहर की समस्याएं: मेयर

बठिडा: नगर निगम की मेयर रमन गोयल ने कहा कि शहर की तमाम समस्याओं को लेकर वह बहुत गंभीर हैं। चाहे सीवरेज-पानी की समस्या हो। चाहे स्ट्रीट लाइट या डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन की। वह चाहती हैं कि शहर के लोगों को हर तरह की समस्या से निजात मिले। वह अपने शहर को राज्य का सबसे खूबसूरत शहर बनाना चाहती हैं। मेयर रमन गोयल ने यह बातें सोमवार को दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में कहीं। शहर में स्ट्रीट लाइट खराबी की अत्याधिक दर्ज हो रही शिकायतों पर उन्होंने कहा कि शहर में परंपरागत स्ट्रीट लाइट सिस्टम को हाल ही में एलइडी में तब्दील किया गया है। नया प्रोजेक्ट है, इसलिए दिक्कतें आ रही हैं। कई स्थानों पर अभी भी काम चल रहा है। अभी और भी ब्लैक स्पाट पर लाइटें लगाई जानी हैं। जो शिकायतें आ रही हैं उसका साथ की साथ निपटारा भी किया जा रहा है। जल्दी ही शिकायतें बहुत कम रह जाएंगी

chat bot
आपका साथी