बठिंडा में चिट्टे का टीका लगाने वाले पुलिस सिपाही पर केस दर्ज

शहर के परसराम नगर स्थित सार्वजनिक शौचालय में बैठकर चिट्टे का टीका लगाने वाले बठिडा पुलिस के सिपाही जसप्रीत सिंह निवासी बीड़ तलाब पर थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:51 PM (IST)
बठिंडा में चिट्टे का टीका लगाने वाले पुलिस सिपाही पर केस दर्ज
बठिंडा में चिट्टे का टीका लगाने वाले पुलिस सिपाही पर केस दर्ज

जासं, बठिडा : शहर के परसराम नगर स्थित सार्वजनिक शौचालय में बैठकर चिट्टे का टीका लगाने वाले बठिडा पुलिस के सिपाही जसप्रीत सिंह निवासी बीड़ तलाब पर थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सिपाही की हालत गंभीर होने के कारण उसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इसके चलते उसकी अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दरअसल, बठिडा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही जसप्रीत सिंह नशे करने का आदी है।

बीती शनिवार को वह स्थानीय परसराम नगर स्थित सार्वजनिक शौचालय में चिट्टे का टीका लगा रहा था। जिससे पुलिस कर्मी की मौके पर हालत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ा। जब कोई व्यक्ति शौचालय में आया, तो उसने पुलिस मुलाजिम को बेहोशी हालत में देखा और समाजसेवी संस्था सहारा जनसेवा की मदद से उक्त पुलिस मुलाजिम को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस कर्मी के पास टीका लगाने के लिए प्रयोग की गई सीरिज भी बरामद की गई। बताया जा रहा है कि उक्त पुलिस कर्मी बीते शुक्रवार को फौजी चौक स्थित बने सार्वजनिक शौचालय से भी बेसुध मिला था और पीसीआर कर्मियों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। पुलिस कर्मी की हालत गंभीर देखते हुए उसे निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। डीएसपी सिटी वन गुरजीत सिंह रोमाणा भी मौके पर पहुंचे थे। जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई।

chat bot
आपका साथी