ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार घायल

गांव दुनेवाला में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मारकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:22 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:22 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार घायल
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार घायल

जासं, बठिडा: गांव दुनेवाला में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मारकर घायल कर दिया। थाना संगत पुलिस ने ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत देकर कुलदीप सिंह निवासी गांव शेरगढ़ ने बताया कि बीती छह दिसंबर को वह और उसका एक साथी चमकौर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव दुनेवाला की तरफ जा रहा थे। इस दौरान आरोपित जसप्रीत सिंह निवासी दुनेवाला अपना ट्रैक्टर ट्राली तेज रफ्तार से लेकर आया और उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में वह दोनों घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। खड़े टेंपो से टकराकर हादसाग्रस्त हुई कार के चालक पर केस दर्ज बुधवार देर रात को गोनियाना-जैतों रोड पर खड़े टेंपो से टकराकर हादसाग्रस्त हुई कार के चालक पर थाना नेहियांवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे में टेंपू चालक जगदीश सिंह निवासी गांव मत्ता जिला फरीदकोट के बेटे शमशेर सिंह के बयान पर कार चालक पंकज कुमार निवासी जैतो मंडी पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं वीरवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

शमशेर सिंह के मुताबिक उसके पिता बठिडा जिले में गैस पाइप लाइन बिछाने का काम कर रही गुजरात पाइप कंपनी में काम करते थे। बीती बुधवार को वह अपने कैंटर से पाइप लेकर गोनियाना-जैतो रोड पर गए थे। उसके पिता टेंपो को सड़क किनारे खड़ा कर पाइपें उतर रहे थे। इस दौरान गोनियाना से जैतो मंडी की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार बेकाबू हो गई और उसके पिता को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयंकर था कि उसके पिता का सिर धड़ से अलग होकर सड़क पर गिर गया, जबकि हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार बलविदर सिंह व रंजीत सिंह निवासी जैतो मंडी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने गोनियाना मंडी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें गोनियाना सिविल अस्पताल से दिल्ली हार्ट अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनकी भी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी