बिजली के खंबे से टकराकर बाइक सवार दो युवक घायल

बीड़ बहमन कुटिया घर के पास दो मोटरसाइकिल सवार बिजली के खंबे से टकराकर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:26 PM (IST)
बिजली के खंबे से टकराकर बाइक सवार दो युवक घायल
बिजली के खंबे से टकराकर बाइक सवार दो युवक घायल

जासं,बठिडा: बीड़ बहमन कुटिया घर के पास दो मोटरसाइकिल सवार बिजली के खंबे से टकराकर घायल हो गए। सहारा जनसेवा के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी पहचान कुलदीप सिंह व हरपाल राम वासी गांव त्योणा के रूप में हुई। वहीं स्थानीय सरकारी राजिदरा कालेज के पास पैदल सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने टक्कर दी। हादसे में राहगीर और बाइक सवार दोनों घायल हो गए। सहारा टीम के सदस्यों ने घायल हुए सतिदर सिंह निवासी रामा व रणधीर सिंह निवासी तलवंडी साबो को सिविल अस्तपाल में पहुंचाया।

हरियाणा से लाई 38 पेटी शराब के साथ तीन गिरफ्तार जिला पुलिस ने 38 पेटी हरियाणा मार्का शराब के साथ कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ थाना तलवंडी साबो में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

थाना तलवंडी साबो के हवलदार भूपिदर सिंह के अनुसार बीते दिनों पुलिस टीम ने गांव नंगला के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग की इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर हरियाणा की कार नंबर एचआर-20एसी-1311 को रोककर उसकी तलाशी ली, तो 38 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर ही कार सवार परमजीत सिंह निवासी गांव लेलेवाला, गुरदेव सिंह निवासी गांव गुरसर व सतनाम सिंह निवासी गांव जग्गा राम तीर्थ को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना तलवंडी साबो में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह हरियाणा से सस्ते दाम में शराब लाकर उसके ग्रामीण एरिया में बेचते थे। नशा तस्करी में छह लोग काबू जिला पुलिस ने नशा तस्करी में छह लोगों को काबू कर 305 लीटर लाहन और 20 किलो गांजा बरामद किया है। थाना संगत के एसआइ मेजर सिंह ने डूमवाली से हरेराम निवासी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके सामान से 20 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। वहीं थाना नेहियांवाला के एएसआइ गुरदित्त सिंह ने गांव हररायेपुर में छापामारी कर भूरा सिंह निवासी गांव हररायेपुर, परमजीत सिंह निवासी गुरु गोबिद सिंह नगर बठिडा को 35 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना सिटी रामपुरा के एएसआइ देसपाल सिंह ने गांव महराज में छापामारी कर जगरूप सिंह को 200 लीटर लाहन, हवलदार जगदेव सिंह ने भी गांव महराज निवासी लाला सिंह को 30 लीटर लाहन और एएसआइ दर्शन सिंह ने गांव महाराज में छापामारी कर गुरप्रीत सिंह को 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी